Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद नगर निगम की वार्डबंदी के लिए दावे एवं आपत्तियों के लिए 3 एचसीएस अधिकारियों की समिति गठित : डीसी

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: उपायुक्त जितेंद्र यादव ने कहा कि निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुसार दावें व आपत्तियों को पूरे रिकॉर्ड के साथ प्राप्त करना सुनिश्चित करें। प्राथमिकता के आधार पर निर्वाचन आयोग की हिदायतों की पूरी पालना करना सुनिश्चित करें। यह दिशा- निर्देश उपायुक्त जितेन्द्र यादव सोमवार को अधिकारियों और कर्मचारियों को बैठक में दे रहे थे। तीन एचसीएस अधिकारियों सदस्यीय समिति में बड़खल के एसडीएम पंकज सेतिया,एचएसवीपी के एस्टेट आफिसर अमित कुमार और एमसीएफ ओल्ड फरीदाबाद के ज्वाइंट कमीशनर डॉक्टर नरेश कुमार को नियुक्त किया गया है। उपायुक्त जितेन्द्र यादव ने कहा कि नगर निगम फरीदाबाद के चुनाव के लिए 45 वार्डों का गठन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने 13 मार्च तक इस वार्डबंदी के गठन पर अपने दावे एवं आपत्तियां निर्धारित स्थानों पर प्रस्तुत की है।

वे 15 व 16 मार्च को वार्डबंदी के लिए गठित कमेटी के समक्ष संबंधित व्यक्तिगत तौर उपस्थित होकर निजी सुनवाई के लिए शामिल हो सकता है। उन्होंने कहा कि वार्ड नंबर-1 से 23 के लिए दावे एवं आपत्ति  सुनवाई की तिथि 15 मार्च 2022 रखी गई है। वार्ड नंबर 24 से 45 के लिए प्रस्तुत किए गए दावे एवं आपत्तियों की व्यक्तिगत सुनवाई  16 मार्च 2022 को की जाएगी। इस कार्य के लिए 15 मार्च व 16 मार्च 2022 को कमरा नंबर 603, छठी मंजिल, लघु सचिवालय, सेक्टर- 12 फरीदाबाद में स्थान निर्धारित किया गया है।

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने 13 मार्च तक दिए गए समय के अनुसार अपने दावे /आपत्ति अथवा सुझाव निर्धारित स्थानों पर प्रस्तुत किए हैं। वे इन तिथियों में प्रातः 10 बजे पहुंच कर जिला उपायुक्त द्वारा गठित अधिकारियों कमेटी के समक्ष व्यक्तिगत सुनवाई के लिए उपस्थित हो सकता है। बैठक में बड़खल के एसडीएम पंकज सेतिया, एचएसवीपी के एस्टेट आफिसर अमित कुमार, एमसीएफ ओल्ड फरीदाबाद के ज्वाइंट कमीशनर डॉक्टर नरेश कुमार,बल्लभगढ़ के ज्वाइंट कमीशनर अनिल यादव, दुलीचंद शर्मा, श्यामबीर, रवि सिंगला सहित अन्य अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे।

Related posts

किस बहादुरी से एसीपी सराय मौजी राम ने रात के अंधेरे में बाढ़ के पानी में डूब रहे शख्स को बचाया सुनिए इस वीडियो।

Ajit Sinha

पीएम के कार्यक्रम को लेकर मंडलायुक्त ने ली फाइनल कोऑर्डिनेशन मीटिंग,पास के साथ दिखानी होगी एक फोटोयुक्त आई डी।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : युवा आगाज संगठन व एनएसयूआई ने उद्योगमंत्री विपुल गोयल के कार्यालय पर किया प्रदर्शन।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x