Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली

सीएम अरविंद केजरीवाल ने मृतक चालक के परिजनों को 10 लाख की आर्थिक सहायता दी

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मिंटो ब्रिज पर जलभराव में उत्तराखंड के निवासी कुंदन सिंह का देहांत होने पर आज उनके परिजनों को 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता राशि प्रदान की। 19 जुलाई को दिल्ली में हुई तेज बारिश के चलते मिंटो ब्रिज पर जलभराव हो गया था, जिसमें फंसे अपने वाहन (छोटा हाथी) को निकालने के दौरान चालक कुंदन का देहांत हो गया था। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कुंदन जी के जीवन की कोई कीमत नहीं है। मैं उम्मीद करता हूं कि उनके परिवार को इस सहायता राशि से थोड़ी राहत मिलेगी।

परिवार को भविष्य में कोई जरूरत होने पर हम जरूर मदद करेंगे। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने व्यक्तिगत तौर पर प्रयास कर जल्द से जल्द चालक के परिवार को आर्थिक सहायता मुहैया कराई।मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज छोटा हाथी चालक कुंदन सिंह के परिजनों से मुलाकात कर उनकी मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया। उन्होंने कुंदन के परिजनों को आर्थिक सहायता राशि के तौर पर 10 लाख रुपये का चेक प्रदान किया।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट कर कहा, ‘‘मिंटो ब्रिज जलभराव में उत्तराखंड के रहने वाले कुंदन जी का देहांत हो गया। आज उनके परिवार को 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता राशि दी। उनके जीवन का कोई मूल्य नहीं है, लेकिन उम्मीद करता हूं कि परिवार को इससे थोड़ी मदद मिलेगी। भविष्य में भी उनके परिवार को कोई जरूरत हुई, तो हम जरूर मदद करेंगे। उल्लेखनीय है कि 19 जुलाई को दिल्ली में भारी बारिश हुई थी। इस वजह से कई स्थानों पर जल भराव हो गया था। मिंटो ब्रिज के नीचे भी जल भराव हो गया था। इसी दौरान कुंदन अपने माल वाहक वाहन (छोटा हाथी) से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से कनाॅट प्लेस की ओर जा रहे थे और उनका वाहन मिंटो ब्रिज पर फंस गया। जिसे निकालने की कोशिश के दौरान कुंदन की मौत हो गई। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कुंदन की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए दिल्ली सरकार की तरफ से उनके परिजनों को 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता राशि देने की घोषणा की थी।

Related posts

डबल मर्डर से दहला दिल्ली: बीती रात अज्ञात हमलाबारों ने 3 लोगों को मारी गोली, दो की मौत, एक घायल।

Ajit Sinha

एक सब इंस्पेक्टर संदीप दहिया ने अपने गर्ल फ्रेंड को मारी गोली, सड़क पर तड़प रही लड़की को पुलिस ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

Ajit Sinha

नई दिल्ली:31 दिसंबर-2020: नए साल 2021, राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से रात 9 बजे से बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी।

Ajit Sinha
//dubzenom.com/4/2220576
error: Content is protected !!