Athrav – Online News Portal
हरियाणा

सीएम ने 5 नए पुलिस थानों के एक प्रस्ताव को  स्वीकृति प्रदान, थानों में पुलिस स्टाफ के 331 पदों के सृजन को भी मंजूरी दी है।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चण्डीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अंबाला रेंज, अंबाला के अधिकार-क्षेत्र मेें पांच नए पुलिस थानों के सृजन के एक प्रस्ताव को अपनी स्वीकृति प्रदान कर दी है। मुख्यमंत्री ने इन नए पुलिस थानों में पुलिस स्टाफ के 331 पदों के सृजन को भी अपनी मंजूरी प्रदान कर दी है।



इस संबंध में जानकारी देते हुए एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि शहरी क्षेत्र में यमुनानगर के गांधी नगर में पुलिस थाना और अंबाला के सैक्टर-9 में पुलिस थाना स्थापित किया जाएगा। इसी प्रकार,अर्ध-शहरी क्षेत्र में कुरूक्षेत्र के कृष्णा गेट में पुलिस थाना,कुरूक्षेत्र के सिटी पेहोवा में पुलिस थाना और यमुनानगर,जगाधरी के सैक्टर-17 हुडा में पुलिस थाना स्थापित किया जाएगा.उन्होंने बताया कि इन पुलिस थानों में पुलिस स्टाफ के लिए पांच इंस्पेक्टर, 12 सब-इंस्पेक्टर, 24 एएसआई, 54 एचसी, 216 सीटी, 10 कुक, 5 वाटर कैरियर और 5 स्वीपर के पदों को भरा जाएगा। उन्होंने बताया कि इन पदों के सृजन से लगभग 1448.25 लाख रुपए का वित्तीय खर्च आएगा।

Related posts

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने संत निरंकारी मिशन के नशा मुक्ति अभियान कार्यक्रम में की शिरकत

Ajit Sinha

जननायक जनता पार्टी के संगठन का विस्तार, प्रदेश कार्यकारणी में 96 नए सदस्य बनाए गए

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: तीसरी राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन

Ajit Sinha
//eeptoabs.com/4/2220576
error: Content is protected !!