Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

कांग्रेस पार्टी छोड़ सैकड़ों मुस्लिम युवाओं ने थामा भाजपा का दामन

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को आज उस समय बड़ी राजनैतिक ताकत मिल गई, जब क्षेत्र के अनेकों मुस्लिम समुदाय के युवा कांग्रेस छोड़ मोदी-मनोहर की नीतियों में आस्था जताते हुए पार्टी में शामिल हो गए। भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने भाजपा में शामिल हुए मुस्लिम समुदाय के युवाओं को पार्टी का पटका पहनाकर उनका स्वागत किया और उन्हें विश्वास दिलाया कि पार्टी में उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। उपस्थित युवाओं को संबोधित करते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जिसमें युवाओं को पूरा मान सम्मान दिया जाता है।


उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सदैव मुस्लिम समाज को वोटबैंक के रुप में इस्तेमाल किया है और सत्ता में आने के बाद इस समाज की अनदेखी की है, यही कारण है कि आज मुस्लिम समाज विकास के मामले में निरंतर पिछड़ता जा रहा है। उन्होंने कांग्रेस को मुस्लिम विरोधी करार देते हुए कहा कि कांग्रेस की नीति और नीयत दोनों ही खराब है यही कारण है कि आजादी के बाद सबसे ज्यादा सत्तासीन रहने के बाद भी कांग्रेस देश को खुशहाली की राह पर नहीं ला सकी, जबकि भाजपा के पांच सालों में देश व प्रदेश ने विकास की नई बुलंदियों को छूआ और नए-नए कीर्तिमान स्थापित करके विश्व में एक मजबूत शक्ति के रुप में अपने को स्थापित किया। उन्होंने पार्टी में शामिल युवाओं से भाजपा की जनकलयाणकारी नीतियों का जन-जन तक पहुंचाकर लोगों को जागरुक करें ताकि देश में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया जा सके। इस दौरान भाजपा में शामिल हुए युवाओं ने कांग्रेस पर वायदाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने सदैव उन्हें वोटबैंक के रुप में इस्तेमाल किया और सत्ता में आने के बाद उनकी अनदेखी की,कांग्रेस की इसी सोच के चलते उन्होंने आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की घोषणा की।

Related posts

फरीदाबाद: कुख्यात गैंगेस्टर विकास दुबे के कुख्यात साथी प्रभात ने किया खुलासा , उसने पुलिस पर चलाई थी कई राउंड गोलियां।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : ग्रीन फील्ड कालोनी में 3000 पेड़ -पौधे लगाए जाएगें, आरडब्लूए ने आज केशव वाटिका पार्क में पेड़ -पौधों को लगा किया शुभारंभ ।

Ajit Sinha

पत्नी ने अपने आशिक जीजा व उसके दो साथियों संग मिल कर अपने पति की गला घोंट कर हत्या कर दी, तीन गिरफ्तार। 

Ajit Sinha
//shooltuca.net/4/2220576
error: Content is protected !!