Athrav – Online News Portal
चंडीगढ़ दिल्ली राष्ट्रीय हरियाणा

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: ओबीसी का आरक्षण और जनता की संपत्ति वोट जिहादियों को बांट देगी कांग्रेस : मोदी


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़/गोहाना (सोनीपत):प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोनीपत में महाविजय संकल्प रैली में कांग्रेस के एजेंडे की पोल खोलकर रख दी। कांग्रेस पर करारा हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस अब अपना एजेंडा किसी से छिपा नहीं रही है। कांग्रेस नेता सरेआम बोल रहे हैं कि ओबीसी का आरक्षण मुस्लिमों में बांट दिया जाएगा और यह काम उन्होंने कर्नाटक में शुरू भी कर दिया है। मोदी ने कहा कि आज एक और देश का विकास है दूसरी ओर वोट जिहाद। मोदी ने हरियाणा की जनता से पूछा कि जब एक तरफ विकास की बात है दूसरी तरह वोट जिहाद है तो कौन जीतेगा? जनता की तरफ से आवाज आई- विकास जीतेगा।
मोदी ने कहा कि कांग्रेस ओबीसी आरक्षण ही नहीं, बल्कि आपकी संपत्ति भी वोट जिहादियों को बांट देगी। कांग्रेस के नेता कह भी चुके हैं कि देश की संपत्ति पर सबसे पहला हक मुसलमानों का है और हम कहते हैं कि देश की संपत्ति पर सबसे पहला हक गरीबों का है। पीएम मोदी ने सोनीपत लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली और रोहतक लोकसभा सीट से डॉ. अरविंद शर्मा को विजयी बनाने का संकल्प भी दिलवाया। मोदी ने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन वाले वही भ्रष्टाचारी और घोटालेबाजों की जमात है, जिन्हें किसी भी कीमत पर सत्ता चाहिए, इसकी कीमत क्या है देश की सुरक्षा, देश की स्थिरता, देश का सम्मान। सत्ता में आने के बाद वे सिर्फ एक काम करेंगे कि जो फैसले हमने लिए उसे चौपट कर देंगे।
मोदी ने कहा कि मेरे फैसलों से कांग्रेस का कलेजा फटता है। आज मैं वादा करता हूं कि आप भाजपा को वोट दें और मैं देश की संपत्ति और ओबीसी आरक्षण वोट जिहादियों में नहीं बंटने दूंगा। मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोग राम मंदिर का अपमान कर रहे हैं। उन्हें राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण दिया गया तो उन्होंने ठुकरा दिया। जबकि राम मंदिर के खिलाफ केस लड़ने वाले इकबाल अंसारी निमंत्रण मिलते ही आ गए। मोदी ने कहा कि कांग्रेसी राम मंदिर को बेकार बताते हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले शाही परिवार रिमोट कंट्रोल से सरकार और देश चलता था। करोड़ों के नहीं, लाखों करोड़ रुपये के घोटाले होते थे।  मोदी ने कहा कि नाम बदलने से असलियत नहीं बदलती। इंडी गठबंधन के पास 5 साल में 5 प्रधानमंत्री बनाकर सरकार चलाने का फार्मूला है। 5 साल 5 प्रधानमंत्री बनेंगे तो देश का भला कैसे होगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने धारा 370 को वापिस लागू करने के कांग्रेसी मंसूबों की पोल खोलते हुए कहा कि कांग्रेस 370 हटाने का विरोध करती है और अब तो 370 फिर से लाने की बात कर रही है। मोदी ने कहा कि कांग्रेस लिख कर रख लें कि 370 वापिस लाने के उसके मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे। मोदी ने कहा कि हमने धारा 370 को कब्रिस्तान में गाड़ दिया है। मोदी इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने कांग्रेस को पाकिस्तान का प्रवक्ता बताते हुए कहा कि ये कांग्रेस वाले पाकिस्तान के प्रवक्ता बनकर मोदी को आंखें दिखा रहे हैं, लेकिन ये मोदी का दौर है। हम घर में घुसकर मारते हैं। उन्होंने कांग्रेस के घोषणा पत्र को मुस्लिम लीग का घोषणा पत्र भी कहा।पीएम मोदी ने खिलाड़ियों और युवाओं पर फोकस किया और कहा कि सरकार जब ईमानदार होती है तो उसका सबसे बड़ा लाभ हमारे युवाओं को होता है। अब हरियाणा के युवा खेलों में अपना झंडा गाड रहे हैं। 2014 में सरकार बनाने के बाद खेलों का बजट 3 गुना बढ़ा दिया। विदेशों में ट्रेनिंग करने के लिए खिलाड़ियों को रुपयों की चिंता नहीं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि हम 2036 का ओलंपिक भारत में लाने का प्रयास कर रहे हैं। हमारे देश में पहला ओलंपिक होगा। जिसमें हम सोनीपत सहित हरियाणा के युवाओं को गोल्ड मेडल लाते देखेंगे।मोदी ने कहा कि जब तीसरी बार भाजपा सरकार बनेगी तो आपके परिवार में 70 साल से ऊपर के जो भी लोग हैं, उनके इलाज की चिंता करने की जरूरत आपको नहीं। ऐसे सभी लोगों का इलाज भाजपा करवाएगी। मोदी ने कहा कि सोनीपत के प्रत्याशी मोहनलाल बड़ौली और रोहतक के प्रत्याशी अरविंद शर्मा को दिया गया हर वोट सीधा मोदी के खाते में जाएगा।पीएम नरेन्द्र मोदी ने महाविजय संकल्प रैली में कहा कि सोनीपत में रेल कोच नवीनीकरण कारखाना और खरखौदा में मारूती सुजुकि के प्लांट में यहां के लोगों को भारी संख्या में रोजगार के अवसर मिलेंगे। सोनीपत और जींद में पानी की कमी को देखते हुए भाखड़ा नदी पर 400 करोड़ का प्रोजेक्ट मंजूर किया। इससे यहां के लोगों की प्यास बुझेगी। मोदी ने कहा कि हरियाणा से करीब 12 एक्सप्रेस वे गुजरते हैं, इनमें से 4 सोनीपत के पास से गुजर रहे हैं।
 

Related posts

कोरोना के कारण बनने वाली हर आपात स्थिति से निपटने को तैयार रहें अस्पताल, संसाधन देने को तत्पर है सरकार: केजरीवाल

Ajit Sinha

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 को आईएमटी,रोहतक में हैफेड द्वारा स्थापित किए जा रहे मेगा फूड पार्क का शिलान्यास करेंगे। 

Ajit Sinha

हरियाणा: 10 वर्षों से फरार सजायाफता 50,000 रुपये के ईनामी बदमाश मध्यप्रदेश से गिरफ्तार

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//aigheebsu.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x