Athrav – Online News Portal
हरियाणा

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जन्म दिवस पर 632 युवाओं को दिए डिपलोएमेंट लेटर


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़:हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के विजन के अनुरूप सरकारी विभागों, बोर्डों और निगमों में जरूरत के अनुसार तत्काल मैनपावर की आवश्यकता को पूरा करने के लिए हरियाणा कौशल रोजगार निगम के माध्यम से अनुबंध आधार पर नियमित अंतराल पर नियुक्तियां दी जा रही हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर मुख्यमंत्री ने आज अपने जन्म दिवस पर एक क्लिक के माध्यम से विभिन्न विभागों में कार्य पर रखने हेतू लगभग 896 व्यक्तियों को जॉब ऑफर भेजे गए हैं। इनमें से 632 युवाओं को तुरंत प्रभाव से डिपलोएमेंट लेटर जारी किए।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा पारदर्शी तरीके से सरकार भर्तियां कर रही हैं। एचकेआरएनएल के माध्यम से दी जाने वाली नौकरियों में भी पूरी पारदर्शिता बरती जा रही है। आज भेजे गए जॉब ऑफर में 136 फायरमैन/ड्राइवर,117 एनालिस्ट एसोसिएट, 106 आयुष योगा सहायक, 86 ईआरवी ड्राईवर, 64 लेबोरेटरी सुपरवाइजर, 41 आर्ट एजुकेशन सहायक इत्यादि शामिल हैं। अब तक एचकेआरएनएल के माध्यम से लगभग 6300 से अधिक व्यक्तियों को रोजगार दिया जा चुका है।इस अवसर पर सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल, मुख्यमंत्री के मुख्य प्रधान सचिव डी एस ढेसी, एसीएस ए के सिंह, मुख्यमंत्री के उपप्रधान सचिव के एम पाण्डुरंग, एचकेआरएनएल के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related posts

चंडीगढ़ ब्रेकिंग :नेशनल हाईवे पर पड़ने वाले सभी टोल प्लाजा के आसपास के लोगों की मिलेगी “पास-सुविधा, ” -दुष्यंत चौटाला

Ajit Sinha

सीएम ने करोना वायरस के चलते अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के दिन 8 मार्च को गुरूग्राम में होने वाली मैराथन स्थगित कर दी है।

Ajit Sinha

महेंद्रगढ़ ;एक मिलन संगोष्ठी समारोह का आयोजन गजराज सिंह यादव की अध्यक्षता में किया गया,इस कार्यक्रम के संदीप सिंह जी SDM कनीना थे

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//shaveeps.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x