Athrav – Online News Portal
दिल्ली राजनीतिक राष्ट्रीय

ब्रेकिंग न्यूज़: रेवंत रेड्डी तेलंगाना के अगले मुख्यमंत्री होंगे, शपथ ग्रहण समारोह 7 दिसंबर को होगा


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज रेवंत रेड्डी को तेलंगाना के लिए कांग्रेस विधायक दल के नेता के रूप में नामित किया। रेवंत रेड्डी राज्य के अगले मुख्यमंत्री होंगे। शपथ ग्रहण समारोह 7 दिसंबर को होगा.आज यहां इसका खुलासा करते हुए, एआईसीसी के संगठन प्रभारी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा, कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार, तेलंगाना के पार्टी प्रभारी माणिकराव ठाकरे और अन्य नेताओं सहित कांग्रेस पर्यवेक्षकों द्वारा दिए गए फीडबैक के आधार पर, कांग्रेस अध्यक्ष ने फैसला किया। 

रेड्डी को सीएलपी नेता के रूप में नामित करें। वेणुगोपाल ने बताया, सीएलपी तेलंगाना की एक बैठक कल हैदराबाद में हुई, जिसने कांग्रेस अध्यक्ष को सीएलपी नेता को नामित करने के लिए अधिकृत किया। यह निर्णय कल सीएलपी बैठक में भाग लेने वाले पर्यवेक्षकों द्वारा दिए गए फीडबैक पर आधारित था। वेणुगोपाल ने कहा, रेड्डी एक गतिशील नेता हैं जो वर्तमान में पीसीसी अध्यक्ष के रूप में कार्यरत हैं। उन्होंने कहा, रेड्डी ने सभी वरिष्ठ नेताओं के साथ चुनाव के दौरान बड़े पैमाने पर प्रचार किया। उन्होंने कहा, यह राज्य में एक टीम प्रयास होगा जिसमें सभी वरिष्ठ नेता इस प्रक्रिया में शामिल होंगे।प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेलंगाना के एआईसीसी प्रभारी माणिकराव ठाकरे, कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री एंव पर्यवेक्षक डीके शिवकुमार, तेलंगाना नेता मल्लू भट्टी विक्रमार्क, एन. उत्तम कुमार रेड्डी भी मौजूद थे। कांग्रेस महासचिव ने कहा, नई सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता तेलंगाना के लोगों की आकांक्षाओं और पार्टी द्वारा राज्य के लोगों को दी गई गारंटी को पूरा करना होगा।

Related posts

हरियाणा: तीन नगर निगमों में 13 वार्डों के उम्मीदवार मैदान में उतारे-लिस्ट अवश्य पढ़े   

Ajit Sinha

बरवाला: जींद में स्थापित करेंगे शहीद भगत सिंह की विश्व की सबसे बड़ी प्रतिमा, बेरोजगारी की जंजीरों से आज़ादी पाने हेतु आगे आएं युवा: दुष्यंत चौटाला

Ajit Sinha

दिल्ली विधान सभा की लोक लेखा समिति ने कचरा प्रबंधन और बढ़ते कूड़े के पहाड़ को लेकर एमसीडी आयुक्त को किया तलब

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x