Athrav – Online News Portal
टेक्नोलॉजी फरीदाबाद राष्ट्रीय

फरीदाबाद: डीसी विक्रम सिंह ने अंतर्राष्ट्रीय विज्ञान महोत्सव- 2024 की तैयारियों का किया निरीक्षण

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:डीसी विक्रम सिंह ने बताया कि ट्रांसलेशनल स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी संस्थान (टीएचएसटीआई) में 17 जनवरी से 20 जनवरी तक इंटरनेशनल साइंस फेस्टिवल का आयोजन किया जाएगा। भारत अंतर्राष्ट्रीय विज्ञान महोत्सव- 2024 के लिए लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। डीसी विक्रम सिंह ने आज ट्रांसलेशन स्वास्थ्य विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी संस्थान में आयोजित होने वाले अंतरराष्ट्रीय विज्ञान महोत्सव की तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया। इसके पश्चात ट्रांसलेशन स्वास्थ्य विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी संस्थान के बैठक कक्ष में भारत अंतर्राष्ट्रीय विज्ञान महोत्सव-2024 के बेहतर क्रियान्वयन के लिए तैयारियों की समीक्षा बैठक में अधिकारियों से बिन्दुवार जानकारी लेकर संबंधित विभागों के अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।

डीसी विक्रम सिंह ने कहा कि जिला फरीदाबाद के प्रशासन और पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से भारत सरकार के साइंस एंड टेक्नोलॉजी विभाग के साथ तालमेल करके महोत्सव में बेहतर क्रियान्वयन के लिए भागीदारी सुनिश्चित की जाए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वीआईपी मूवमेंट से लेकर बाहर से आए हुए विद्यार्थियों के ठहरने के स्थान पर पूर्ण सुरक्षा व्यवस्था और मेडिकल टीम मौजूद रहेंगी। जिस विभाग को जो भी दायित्व मिले वह विभाग पूरी निष्ठा के साथ अपना कार्य का निर्वहन करना सुनिश्चित करें। पेयजल सप्लाई, विद्यार्थियों के ठहरने के लिए तमाम तरह की व्यवस्था, बिजली सप्लाई, यातायात, इंटरनेट, मीडिया व्यवस्था सहित तमाम मूलभूत सुविधाओं में किसी भी प्रकार की कोई कमी ना आए। बैठक में एडीसी आनंद शर्मा, एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद, एसडीएम फरीदाबाद परमजीत चहल, एसडीएम बड़खल अमित मान, निगम के सयुक्त आयुक्त गौरव अंतिल, सयुंक्त आयुक्त ओल्ड शिखा अंतिल, ट्रांसलेशनल स्वास्थ्य विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी संस्थान/ (thsti) (ट्रांसलेशनल स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी संस्थान) के एडमिन हेड एम वी सैन्टो, जिला शिक्षा अधिकारी आशा दहिया, सीएमओ डॉ विनय गुप्ता सहित सभी विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित रहे।

Related posts

फरीदाबाद: डीटीपी इंफोर्स्मेंट ने  गांव किडावली व ढाडर में विकसित किए जा रहे 3 अवैध कालोनियों में की तोड़फोड़  

Ajit Sinha

फरीदाबाद: मैकेनिकल इंजीनियरिंग में रूझाव व उन्नति’ विषय पर आयोजित दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन, कुलपति प्रो. दिनेश कुमार

Ajit Sinha

फरीदाबाद : atharv news के खबर का असर : पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी अपने कम्प्यूटर में atharv news पढ़ते हुए, बिल्डर रवि गुप्ता केस में दिए जांच।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x