Athrav – Online News Portal
गुडगाँव राष्ट्रीय विशेष

ब्रेकिंग न्यूज़: खेल रत्न व अर्जुन अवार्डी डा. दीपा मलिक को हरियाणा रीयल अस्टेट अथाॅरिटी में जनसंपर्क अधिकारी नियुक्त किया गया है।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरूग्राम: भारतीय पैरालंपिक कमेटी की अध्यक्ष खेल रत्न तथा अर्जुन अवार्डी डा. दीपा मलिक को गुरूग्राम में हरियाणा रीयल अस्टेट अथाॅरिटी (हरेरा) में शिकायत निवारण तथा जनसंपर्क अधिकारी नियुक्त किया गया है। उन्होंने आज वीरवार से अपना पदभार संभाल लिया है।  उनकी नियुक्ति पर हरेरा गुरूग्राम के चेयरमैन डा. के के खण्डेलवाल ने कहा कि दीपा मलिक की खेलों में अभूतपूर्व उपलब्धियां हैं और वे एक प्रकार से हरेरा गुरूग्राम के लिए एंबेस्डर के तौर पर काम करेंगी। वे सप्ताह में दो दिन समस्याएं सुनेगी और हरेरा गुरूग्राम की मुख्य प्रवक्ता भी होंगी।

साथ ही उन्होंने कहा कि दिव्यांगता के बावजूद दीपा मलिक ने खेलों में राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय स्पर्धाओं में मैडल जीतकर हरियाणा प्रदेश और देश का नाम रोशन किया है। ये लोगो के लिए पे्ररणा स्त्रोत हैं और हरेरा गुरूग्राम को इनके संवाद कौशल से लाभ होगा। उन्होंने यह भी बताया कि दीपा मलिक नियमित तौर पर अब मीडिया से रूबरू होती रहेंगी। 

इस मौके पर दीपा मलिक ने अपने विचार व्यक्त करते हुए हरेरा में नियुक्ति के लिए राज्य सरकार का आभार जताया। उन्होंने कहा कि उनकी शारीरिक स्थिति को देखते हुए राज्य सरकार तथा हरेरा गुरूग्राम ने उन्हें सम्मानीय पद पर सुशोभित किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि वे अपनी नई जिम्मेदारी को पूरी कर्तव्यनिष्ठा के साथ निभाने का प्रयास करेंगी। दीपा मलिक ने यह भी कहा कि वे बिल्डरों को बिल्डिंग तथा भवन दिव्यांगजन हितैषी बनाने के लिए प्रोत्साहित करंेगी। इस अवसर पर हरेरा गुरूग्राम के सदस्य समीर कुमार, सुभाष चंद्र कुश तथा सचिव प्रताप सिंह भी उपस्थित थे। 

Related posts

प्रत्याशियों के चुनावी एजेंटों के साथ बैठक की और उन्हें मतगणना से जुड़ी आवश्यक हिदायतें दी।

Ajit Sinha

जिला विधिक सेवाएँ प्राधिकरण ने गुरुग्राम कोर्ट परिसर में पेपर बैग बांटकर मनाया वर्ल्ड पेपर बैग दिवस

Ajit Sinha

पलवल में साइबर फ्रॉड करने वाले दो विदेशी महिला आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे।

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!