Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

ब्रेकिंग न्यूज़: दिल्ली विश्वविद्यालय की एक महिला प्रोफेसर से व्हाट्सएप वीडियो कॉल पर अश्लील हरकत के आरोपित अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: पीएस तिमारपुर की टीम ने आज जोधपुर, राजस्थान से 24 घंटे के भीतर दिल्ली विश्वविद्यालय की एक महिला प्रोफेसर से व्हाट्सएप वीडियो कॉल पर अश्लील हरकत करने वाले एक शख्स को अरेस्ट कर लिया । अरेस्ट किए गए आरोपित का नाम धर्मपाल राय , उम्र 36 साल , निवासी गांव डुहिया , गाज़ीपुर , उत्तरप्रदेश हैं। 

संक्षिप्त तथ्य:

पुलिस के मुताबिक 29.01.2022 को दिल्ली विश्वविद्यालय की एक महिला प्रोफेसर ने पीएस तिमारपुर में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उसने कहा कि एक अज्ञात व्यक्ति बार-बार वीडियो कॉल करके और कॉल पर अश्लील हरकत करके उसे परेशान कर रहा था। इस शिकायत पर तुरंत, भारतीय दंड संहिता की धारा 67/67-ए आईटी अधिनियम 2000 के तहत एक मामला दर्ज किया गया। इसमें शामिल संवेदनशीलता को एक महिला के खिलाफ अपराध होने के कारण, तुरंत एक टीम जिसमें इंस्पेक्टर शामिल थे। इंस्पेक्टर के नेतृत्व में विजय पाल, एसआई अशोक कुमार और सीटी रविंदर (पीएस साइबर नॉर्थ के एसआई रोहित से तकनीकी सहायता के साथ) का गठन किया गया था। त्रिभुवन नेगी, एसएचओ/पीएस तिमारपुर और स्वागत आर. पाटिल, एसीपी/तिमारपुर का मार्गदर्शन। टीम ने तकनीकी जांच की और संदिग्ध मोबाइल नंबर के बारे में विस्तार से विश्लेषण किया। टीम के लगातार और ईमानदार प्रयासों के बाद, राजस्थान के जोधपुर में संदिग्ध व्यक्ति का पता लगाया गया। पीएस तिमारपुर की एक टीम संदिग्ध की तलाश में तुरंत राजस्थान के जोधपुर पहुंची. टीम के लगातार मैनुअल प्रयासों के बाद, संदिग्ध को राजस्थान के जोधपुर के गांव सालावास के कृषि फार्म में स्थित एक आरओ प्लांट से पकड़ा गया। संदिग्ध की पहचान धर्मपाल राय निवासी गांव दुहिया, गाजीपुर, यूपी उम्र 36 वर्ष के रूप में हुई है। उसके पास से वारदात में इस्तेमाल किया गया मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

पूछताछ:

पूछताछ में आरोपित  धर्मपाल राय, उम्र 36 वर्ष ने खुलासा किया कि वह यूपी के गाजीपुर से हाईस्कूल पास है और आरओ प्लांट में परिचालक के पद पर कार्यरत है. वह शराबी है और उसकी पत्नी परिवार के साथ गांव में ही रहती है। उसने बयान दिया कि वह महिलाओं के फेसबुक प्रोफाइल को बेतरतीब ढंग से खोजता था और उनके संपर्क नंबरों को ट्रैक करने की कोशिश करता था और उसके बाद व्हाट्सएप संदेश भेजता था और व्हाट्सएप के माध्यम से वीडियो कॉल करता था। 29.01.2022 को, उसने शिकायतकर्ता का प्रोफ़ाइल ढूंढा और उसे कई बार नशे की हालत में बुलाया और जब शिकायतकर्ता को लगा कि यह एक आपातकालीन कॉलर हो सकता है, तो उसने अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया। 

Related posts

बुलंदशहर में बेची गई जहरीली शराब का वेयरहाउस ग्रेटर नोएडा में मिला छापे के दौरान फैक्ट्री के अंदर 2 लोग मृत अवस्था में मिले हैं

Ajit Sinha

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने रियल एस्टेट, 53 ग्राहकों से 9 करोड़ की ठगी के आरोपी निदेशक को किया अरेस्ट।  

Ajit Sinha

इंजीनियर से कार लूटने की घटना का खुलासा, 4 बदमाश अरेस्ट ,4 पुलिस कर्मियों को किया लाइन हाजिर

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//ewhareey.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x