Athrav – Online News Portal
नोएडा

एसडीएम के दाखिल-खारिज बंद करने से नाराज वकील हुए लामबंद, मार्च निकाल कर एसडीएम के खिलाफ जमकर की नारेबाजी- देखें वीडियो 

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: ग्रेटर नोएडा की दादरी तहसील के वकीलों ने एसडीएम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। एसडीएम दादरी ने एक आदेश जारी कर जमीनो कि दाखिल-खारिज बंद कर दिया है।  इससे से नाराज वकीलो ने तहसील से कोतवाली तक जीटी रोड पर मार्च निकाल कर एसडीएम के खिलाफ जमकर की नारेबाजी। वकीलो का कहना है की जब तक एसडीएम दाखिल खारिज प्रक्रिया चालू नहीं करेंगे,  तब तक तहसील में काम बंद रहेगा और उनकी हड़ताल जारी रहेगी।

एसडीएम ऑफिस के बाहर प्रदर्शन और नारेबाजी कर ये वकील एसडीएम दादरी ने एक आदेश के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है। एसडीएम दादरी ने आदेश पारित कर दादरी तहसील की जमीनो की रजिस्ट्रियों की दाखिल-खारिज बंद कर दिया है। दादरी तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष समेत सभी वकीलो ने एसडीएम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। वकीलो ने तहसील से कोतवाली तक जीटीरोड पर पैदल मार्च निकालते हुए एसडीएम ऑफिस पहुंचे बाहर धरने पर बैठ गए और जमकर एसडीएम के खिलाफ नारेबाजी की। दादरी बार एसोसिएशन अध्यक्ष राजपाल सिंह नागर का कहना है कि एसडीएम दादरी ने 23 दिसम्बर को एक काला आदेश जो कि धारा 34 के खिलाफ जारी किया, जिससे दाखिल खारिज की कार्रवाई को रोक दिया है।  इस संबंध में हम लोगों ने 13 जनवरी को इनसे वार्ता के लिए एक आवेदन दिया था।  उन्होंने आवेदन को स्वीकार नहीं किया और हठधर्मी से कार्रवाई कर रहे हैं इससे आम जनता को काफी परेशानी हो रही है वकील और अन्य लोग भी परेशान हैं।  

दादरी बार एसोसिएशन पूर्व अध्यक्ष का आरोप है कि एसडीएम ने पिछले महीने जारी किए काले आदेश के जरिये दाखिल खारिज बंद कर दी है जिसके चलते आम जनता के साथ साथ वकील समेत तहसील के सभी कर्मचारी परेशान है। इसी के विरोध में दादरी बार एसोसिएशन के अध्यक्षों ने अनिश्चित कालीन हड़ताल कर दी है वकीलो का कहना है कि जब तक एसडीएम दाखिल खारिज प्रक्रिया चालू नहीं करेंगे तब तक तहसील में काम बंद रहेगा ओर हड़ताल जारी रहेगी।

Related posts

मशहूर बुजुर्ग चित्रकार एक नाबालिग के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार

Ajit Sinha

एटीएम में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

Ajit Sinha

ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में, तीसरी मंजिल पर बने फ्लैट से गिरकर घरेलू सहायिका गंभीर रूप से घायल।

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!