Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद मनोरंजन

फ़रीदाबाद की अनीशा अरोड़ा ने ब्यूटी कॉन्टेस्ट में जीता प्रथम पुरस्कार

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:फ़रीदाबाद की अनीशा अरोड़ा ने शहर का नाम रोशन किया है.4 अगस्त को दिल्ली के एक निजी होटल में हुए कार्यक्रम में उन्हें ष्फ़ेस आइकॉन 2019 वर्ष के खिताब से सम्मानित किया गया.अनीशा ने बताया कि यह कार्यक्रम मॉडलिंगए सिंगिंग और डांसिंग में प्रतिभाओं को सम्मानित करने के लिए आयोजित किया गया था । इसमें मिस्टर फ़ेस आइकॉन 2019 और मिस फ़ेस आइकॉन 2019 के माध्यम से लड़कों और लड़कियों दोनों के लिए ब्युटि कॉन्टेस्ट का आयोजन.भी किया गया था। इसके अलावा गायन और नृत्य की भी प्रतियोगिताएं आयोजित की गई थीं ।

यह कार्यक्रम इस प्रकार का दूसरा संस्करण था । कार्यक्रम का आयोजन फे़स ग्रुप द्वारा महान गायक मौहम्मद रफी की पुण्य तिथि के उपलक्ष्य में किया गया था । फे़स ग्रुप के चेयरमैन डॉ.मुश्ताक अंसारी की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। अनीशा ने बताया कि ब्युटि कॉन्टेस्ट के फ़ाइनल में 15 से अधिक लड़कियां पहुंची थीं जिसमें उन्हें प्रथम स्थान प्राप्त हुआ.अनीशा ने बताया कि वो पिछले पाँच वर्षों से गायन के क्षेत्र मेंअपनी साख मनवाती आ रही हैं.ऐंकारिंग भी उन्होने बहुत की है.लेकिन जहां तक ब्यूटी कॉन्टेस्ट की बात है तो यह उनका पहला मौका था और उन्हें बिलकुल भी आशा नहीं थी कि पहली ही बार में वो कोई भी पुरस्कार जीत पाएँगी ए पहला स्थान पाना तो बहुत दूर की बात है.उन्होने कहा श्इस अवार्ड के बाद मुझे लगता है कि मुझे ब्युटि कॉन्टेस्ट में भी भाग लेने का प्रयास करना चाहिए.



लेकिन उनके लिए पहले संगीत ही है उसके बाद और कुछ.केवल 24 वर्ष की अल्प आयु में ही अनेक सम्मानों से नवाज़ी जा चुकी अनीशा ने एक प्रश्न के जवाब में बताया कि वे शुरू से फरीदाबाद में ही रही हैं.उनकी स्कूली शिक्षा फ़रीदाबाद के विद्या मंदिर स्कूल और रावल पब्लिक स्कूल में हुई है.उसके बाद उन्होने संगीत में प्रभाकर की परीक्षा उत्तीर्ण की क्योंकि वो अपने गायन के शौक को ही अपना प्रॉफ़ेशन बनाना चाहती हैं.अनीशा ने अपनी सफलता के श्रेय अपनी अथक मेहनत के अलावा अपने परिवार को दिया. उन्होने कहा कि मेरी सफलता का पूरा पूरा श्रेय मेरे गुरु मनीष को और मेरे मैंटर चन्दन मेहता को जाता है.फ़रीदाबाद का नाम रोशन करने वालों में हिमानी कपूर और महिमा बक्शी को नहीं भुलाया जा सकता.इनमें हिमानी ने संगीत के क्षेत्र में और महिमा ने ग्लैमर और बॉलीवुड में अपना अलग मुकाम बनाया था ।

Related posts

फरीदाबाद : हंस को पिता राजपाल बहुत प्यार करते थे, मेरे पिता की मौत हो चुकी थी,उनके प्यार से जलकर,8 वर्षीय हंस की हत्या कर दी,गिरफ्तार।

Ajit Sinha

भाजपा 75 तो दूर 25 का आंकड़ा भी छू ले तो गनीमत है : दीपेंद्र हुड्डा

Ajit Sinha

फरीदाबाद: विकास दुबे की तलाश में लखनऊ एसटीएफ ने की ओयो होटल में छापामारी, दो शख्स हिरासत में लेने की खबर।

Ajit Sinha
//cheechoups.net/4/2220576
error: Content is protected !!