Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

नेशनल हाइवे -2 स्थित झाड़सेंतली के समीप एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो लोगों को मारी जोरदार टक्कर, मौत  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: बीती रात नेशनल हाइवे -2 पर सेक्टर -59 स्थित झाड़सेंतली के समीप एक अज्ञात भारी वाहन ने बाइक सवार दो शख्स को बुरी तरह से कुचल दिया। जिससे दोनों शख्स की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर जिले के नागरिक अस्पताल के शव गृह में पोस्टमार्टम हेतु रखवा दिया हैं। इस मामले में थाना सेक्टर-55 की पुलिस कार्रवाई कर रहीं हैं और मृतकों की पहचान हो गई हैं और उनके परिजनों के आने की पुलिस इस वक़्त इंताजर कर रहीं हैं। 

एसएचओ विनोद कुमार बताते हैं कि बुधवार रात तक़रीबन साढ़े 11:30 बजे उन्हें सूचना मिली कि एक स्पेंलडर मोटर साईकिल पर सवार दो शख्स होकर पृथला की बल्लभगढ़ की तरफ आ रहे थे जिसे एक अज्ञात भारी वाहन ने जोरदार टक्कर मार कर भाग गया। अब वह लोग मृत अवस्था में सड़क पर पड़े हैं। इसके बाद उन्होनें अपने टीम को तुरंत मौके पर भेज दिया और उनकी टीम ने नेशनल हाइवे -2 झाड़सेंतली-बल्लभगढ़ सड़क पर पड़े दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर जिले के नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया। 



उनका कहना हैं कि अब दोनों शवों की पहचान हो गई हैं जिनके नाम दीपक व धर्मेंद्र, दोनों की करीब उम्र 30 -35 साल के बीच की हैं,यह दोनों नंगला चौक, फरीदाबाद के पास के रहने वाले हैं। यह लोग पृथला के समीप किसी एक कंपनी में काम करते थे और दोनों एक साथ अपने ड्यूटी खत्म करके घर की तरफ जा रहे थे। इन दोनों के परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दी हैं। अभी तक इनके परिजन नहीं पहुंचे हैं। आते ही अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके, उसकी पहचान करने की दिशा में इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी और आज दोनों का पंचनामा तैयार करके, पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौप दिया जाएगा।   

Related posts

फरीदाबाद: एमसीएफ मतदाता सूची पुनरीक्षण का प्रथम प्रकाशन आज गुरुवार को किया गया- जितेंद्र यादव

Ajit Sinha

अरावली क्षेत्र में अवैध निर्माण कतई नहीं होने दिया जाएगा, अवैध फार्म हाऊस को नोटिस दिया जा रहा हैं: वन मंत्री कंवर पाल

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने की 210 और अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने की घोषणा।

Ajit Sinha
//kauraishojy.com/4/2220576
error: Content is protected !!