Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

चार साल के मासूम ऋतिक का अपहरण और हत्या के  एक आरोपित को पुलिस ने किया अरेस्ट, फिरौती के लिए किया था। 

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
ग्रेटर नोएडा के कोतवाली सूरजपुर थाना क्षेत्र के गुलिस्तानपुर गांव में घर के बाहर से खेलते समय लापता हुए 4 साल का मासूम बच्चे ऋतिक का अपहरण उसके पड़ोस में रहने वाले रहने वाले दो युवकों ने फिरौती के लिए किया था। लेकिन पुलिस ने जब सरगर्मी से बच्चे की तलाश शुरू की तो अपहरणकर्ता घबरा गए और उसकी हत्या कर दी। सूरजपुर थाना पुलिस ने शक के आधार पर एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर ही बच्चे का शव बरामद किया है। इस मामले में एक आरोपी फरार है जिसकी गिरफ्तारी का प्रयास पुलिस कर रही है।  

फ़ोटो में दिख रहे इस 4 साल के मासूम ऋतिक का अपहरण उसके पड़ोसियो ने फिरौती के लिए किया था, लेकिन फिरौती मांगने से पहले ही पुलिस का दवाब पड़ने पर  उसकी हत्या कर और शव को जंगल मे दलदल में फेंक दिया। 4 साल का मासूम बच्चा ऋतिक,जोकि बीते 22 जनवरी को सूरजपुर थाना क्षेत्र के गुलिस्तान पुर गांव से अपने घर के बाहर खेलते समय संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। माता-पिता ने लापता बच्चे हो पहले तो आसपास में काफी तलाश किया लेकिन लापता बच्चे का कुछ पता नहीं चला था।

डीसीपी नोएडा सेंट्रल ने बताया कि  इस मामले की तफतीश कर रही पुलिस टीम को पड़ोस में रहने वाले दो लड़कों पर शक हुआ क्योकि अपहरण होने के एक दो दिन बाद ही ये लोग बहाना बताकर बाहर चले गए और नही लौटे। पुलिस को इनपर शक हुआ और एक आरोपी अनिल को पकड़ लिया फिलहाल दूसरा आरोपी विजय फरार चल रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने आरोपी अनिल की निशानदेही पर बच्चे का शव  को साईड बी में ईस्ट इण्डिया कम्पनी के पीछे स्थित जंगल में एक दलदल से बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related posts

यूनानी इलाज के नाम पर पांच लाख की ठगी करने वाले दो फर्जी डॉक्टरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ajit Sinha

लॉकडाउन के दौरान बिना मास्क के कार के दरवाजे खोलकर स्टंट करने वाले चार युवक अरेस्ट, पुलिस ने कार को भी सीज किया

Ajit Sinha

शराब की ओवर रेटिंग पर अंकुश लगाने के लिए पेनाल्टी बढ़ाया गया, शिकायत के लिए व्हाट्सएप नंबर जारी: एडिशनल चीफ सेक्रेटरी

Ajit Sinha
//vekseptaufin.com/4/2220576
error: Content is protected !!