Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

चार साल के मासूम ऋतिक का अपहरण और हत्या के  एक आरोपित को पुलिस ने किया अरेस्ट, फिरौती के लिए किया था। 

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
ग्रेटर नोएडा के कोतवाली सूरजपुर थाना क्षेत्र के गुलिस्तानपुर गांव में घर के बाहर से खेलते समय लापता हुए 4 साल का मासूम बच्चे ऋतिक का अपहरण उसके पड़ोस में रहने वाले रहने वाले दो युवकों ने फिरौती के लिए किया था। लेकिन पुलिस ने जब सरगर्मी से बच्चे की तलाश शुरू की तो अपहरणकर्ता घबरा गए और उसकी हत्या कर दी। सूरजपुर थाना पुलिस ने शक के आधार पर एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर ही बच्चे का शव बरामद किया है। इस मामले में एक आरोपी फरार है जिसकी गिरफ्तारी का प्रयास पुलिस कर रही है।  

फ़ोटो में दिख रहे इस 4 साल के मासूम ऋतिक का अपहरण उसके पड़ोसियो ने फिरौती के लिए किया था, लेकिन फिरौती मांगने से पहले ही पुलिस का दवाब पड़ने पर  उसकी हत्या कर और शव को जंगल मे दलदल में फेंक दिया। 4 साल का मासूम बच्चा ऋतिक,जोकि बीते 22 जनवरी को सूरजपुर थाना क्षेत्र के गुलिस्तान पुर गांव से अपने घर के बाहर खेलते समय संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। माता-पिता ने लापता बच्चे हो पहले तो आसपास में काफी तलाश किया लेकिन लापता बच्चे का कुछ पता नहीं चला था।

डीसीपी नोएडा सेंट्रल ने बताया कि  इस मामले की तफतीश कर रही पुलिस टीम को पड़ोस में रहने वाले दो लड़कों पर शक हुआ क्योकि अपहरण होने के एक दो दिन बाद ही ये लोग बहाना बताकर बाहर चले गए और नही लौटे। पुलिस को इनपर शक हुआ और एक आरोपी अनिल को पकड़ लिया फिलहाल दूसरा आरोपी विजय फरार चल रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने आरोपी अनिल की निशानदेही पर बच्चे का शव  को साईड बी में ईस्ट इण्डिया कम्पनी के पीछे स्थित जंगल में एक दलदल से बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related posts

कंपनी में टैंकर से पानी की सप्लाई देना है, तो पैसे देने होंगे, मना करने पर पीट-पीट कर अधमरा कर दिया -पकड़े गए।

Ajit Sinha

पति -पत्नी के बीच हुए झगड़े में तीन साल की मासूम बच्ची की मौत, बच्ची की मां की हालत गंभीर, आरोपित पति की तलाश।

Ajit Sinha

सीएम योगी ने इंट्रीग्रेटेड सिक्युरिटी एवं ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम का किया निरीक्षण।

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!