Athrav – Online News Portal
जरा हटके मनोरंजन

शादी और प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच राखी ने पहली बार अपने पति रितेश की जॉब प्रोफाइल के बारे में खुलासा किया है

विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत इन दिनों अपने बयानों की वजह से सभी का ध्यान खींच रही हैं. शादी और प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच अब राखी ने पहली बार अपने पति रितेश की जॉब प्रोफाइल के बारे में खुलासा किया है.टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए नए इंटरव्यू में राखी ने पति के बारे में कई बातें साझा की हैं. राखी से जब पूछा गया कि क्या वो अपने पति के साथ यूके में शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रही है? राखी ने जवाब दिया, “अभी नहीं. वो चाहते हैं कि मैं इंडस्ट्री मे रहकर ही काम करूं.”राखी ने कहा, “रितेश ने मुझसे कहा, तुम फिल्म में काम क्यों नहीं करती हो? इसपर मैंने बस यही जवाब दिया ओके.” राखी ने बताया, “मेरे हसबैंड डोनाल्ड ट्रंप की कंपनी में काम करते हैं.”

राखी सावंत से जब पूछा गया कि क्या उनके हसबैंड बॉलीवुड को पसंद करते हैं? राखी ने कहा, “मेरे हसबैंड मेरे फैन हैं. हमने व्हाट्सएप पर चैट करनी शुरू की थी और उन्होंने मुझे व्हाट्सएप पर ही प्रपोज किया था. आप कह सकते हैं कि ये व्हाट्सएप लव अफेयर मैरिज है. रितेश के पैरेंट्स और बहनें बहुत अच्छी हैं. मेरा पति मेरे लिए परमेश्वर है.” बीते दिनों स्पॉटबॉय को राखी सावंत ने बताया था कि वो साल 2020 में बच्चा प्लान कर रही हैं. राखी ने कहा था, “मैं साल 2020 में बेबी प्लान कर रही हूं.” इससे पहले एक इंटरव्यू में राखी ने अपनी शादी के बारे में खुलकर बातें की थीं. राखी से पूछा गया था कि उनकी शादी इतनी अचानक कैसे हो गई? उन्होंने जवाब दिया था, “सबसे पहले मैं यह बताना चाहती हूं कि आप लोगों को सही जानकारी मिली है कि मेरे हसबैंड NRI हैं. मेरे हसबैंड का नाम रितेश है और वो यूके में हैं. वो वापस जा चुके हैं. मेरे वीजा का प्रोसेस चल रहा है और मैं जल्द उन्हें यूके में जॉइन करूंगी.”इंटरव्यू में राखी से ये भी पूछा गया कि वो रितेश से कैसे मिलीं? इसका जवाब देते हुए राखी ने कहा, “ये बहुत ही शानदार स्टोरी है.



वो मेरे फैन थे और मुझे व्हाट्सएप पर मैसेज करते थे. एक दूसरे से बात करने के बाद हम जल्द ही एक दूसरे के दोस्त बन गए. ये करीब 1 साल पहले हुआ था.”राखी ने आगे बताया था, “आपको जानकर हैरानी होगी कि मैं शादी से 15 दिन पहले ही रितेश से पहली बार मिली हूं. वो यहां आए और मुझे यकीन हो गया कि मैं सही लड़के से मिली हूं.”बता दें कि हाल ही में राखी सावंत की व्हाइट ब्राइडल गाउन, लाल चूड़ा और हाथों में मेहंदी लगाए हुए कुछ तस्वीरें सामने आई थीं. खबरें थीं कि राखी सावंत ने मुंबई के JW Marriott होटल के कमरे में रविवार 28 जुलाई की दोपहर शादी की. इस सीक्रेट वेडिंग में कपल के परिवार वालों के अलावा 4-5 मेहमान शामिल हुए थे.
हालांकि राखी सावंत ने शादी की खबरों पर ये कहते हुए लगाम लगा दी थी कि उन्होंने शादी की ही नहीं है बल्कि ये एक ब्राइडल फोटोशूट था, जिसके लिए उन्होंने दुल्हन वाला लुक लिया था. लेकिन इतना सब होने के बाद राखी ने अपनी शादी को सच बताया. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि राखी अपनी शादी करने की इस बात पर टिकी रहती हैं या आने वाले दिनों में कुछ नया खुलासा करेंगी.

Related posts

बुलेटवाली दुल्‍हन का बिंदास अंदाज देख दूल्‍हे ने कुछ ऐसा किया, पलभर में वायरल हुआ तस्बीर

Ajit Sinha

हॉटस्टार के “छत्तीस और मैना” में अमिका शैल धानी के रूप में चमक रही हैं।

Ajit Sinha

सूरजकुंड : 33वें अन्तराष्टीय सूरजकुंड हस्तशिल्प मेले की बड़ी चौपाल में श्रीलंका देश के लोक कलाकारों ने नृत्य व मन लुभावन गीतों की प्रस्तुतियां

Ajit Sinha
//nelreerdu.net/4/2220576
error: Content is protected !!