Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

अमेजॉन कंपनी का कर्मचारी अपने साथी के साथ मिलकर कर रहा था, वेयरहाउस से सामानों की  चोरी, अरेस्ट 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नॉएडा:अमेजॉन कंपनी का एक कर्मचारी अपने साथी के साथ मिलकर कंपनी के सेक्टर-64 स्थित वेयर हाउस से सामान चोरी कर रहा था इस दौरान वेयरहाउस के मैनेजर मौके पर पहुँच गया और इसकी सूचना नोएडा फेज-3 थाना पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर कर्मचारी सहित उसके दोस्त को दोस्तों को अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से चोरी का सामान 4 लैपटाप टेबल, एक एयर फ्रेशनर ,एक टेबल कुर्सी सहित अन्य सामान बरामद किया है।

पुलिस कि गिरफ्त में मोनू कुमार और सुभाषचन्द्र उर्फ शेखर फेज-3 थाना पुलिस उस समय रंगे हाथ धर दबोचा जब वे अमेजॉन कंपनी का सेक्टर-64 में वेयरहाउस से सम्मान चोरी कर भागने के फिराक में थे। पुलिस ने दोनों को वेयरहाउस के मैनेजर दिलीप त्रिपाठी सूचना पर अरेस्ट कर चोरी का माल बरामद कर लिया है। डीसीपी नोएडा सेंट्रल ज़ोन-2 हरीश चंद्र बताया कि वैधपुरा निवासी मोनू कुमार अमेजॉन कंपनी के सेक्टर-64 में वेयरहाउस में काम करता है। वेयरहाउस के मैनेजर दिलीप त्रिपाठी पुलिस को शिकायत दी थी कि मोनू रात करीब 8:30 बजे वेयरहाउस पर था।

इस दौरान उसने अपने गांव के ही एक दोस्त सुभाषचन्द्र उर्फ शेखर को वेयरहाउस पर बुला लिया। फिर आरोपी ने वेयरहाउस से 4 लैपटाप टेबल, एक एयर फ्रेशनर ,एक टेबल कुर्सी सहित अन्य सामान चोरी कर अपने दोस्त को दे दिया। इसकी सूचना मिलते ही उन्होने तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी दी।  सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया।डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि आरोपियों से चोरी का सामान बरामद किया है। कंपनी की तरफ से जांच की जा रही है, कि आरोपी ने पूर्व में भी वारदात की है या नहीं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जिला अदालत में पेश कर जेल भेज दिया।

Related posts

एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार आल्टो कार ने अनाज से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली पर पीछे से मारी जोरदार टक्कर, कार सवार दो की मौत

webmaster

पलवल ब्रेकिंग: एसटीएफ पलवल की टीम ने आज 15000 रूपए के एक इनामी बांछित अपराधी को किया अरेस्ट।

webmaster

बच्चों के बीच हुए झगड़े में फुटे बडों के सिर, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

webmaster
//intorterraon.com/4/2220576
error: Content is protected !!