Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

आप की दिल्ली में हैट्रिक, फरीदाबाद में बंटे लड्डू,दिल्ली की जनता ने विकास को वोट दिया : धर्मबीर भडाना

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: आम आदमी पार्टी ने लगातार तीसरी बार दिल्ली में जीत दर्ज कर विरोधियों का मुंह बंद कर दिया है। पिछली बार की ही तरह इस बार भी आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व 60 से अधिक सीट हासिल कर भारी भरकम जीत दर्ज की है। पार्टी की जीत से उत्साहित पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने बी के चौक पर अपने सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ ढोल नगाड़ों के साथ जश्न मनाया और जीत की खुशी में लड्डू बांटे। जीत से उत्साहित धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि दिल्ली की जनता ने विकास को वोट दिया है।
दिल्ली की जनता अच्छी तरह जानती है कि कौन उनका भला कर सकता है और इसी को ध्यान में रखकर उन्होंने आम आदमी पार्टी की वोट किया है। जिस प्रकार से अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली में पिछले 5 सालों में विकास किया है, बिजली-पानी फ्री लोगों को दिया है। स्कूलों की दशा को सुधारा है और आम आदमी पार्टी के लिए स्वास्थ्य सेवाओं के द्वार खोल दिए हैं, उससे आप पार्टी का दिल्ली में आना तय था। उन्होंने कहा कि दिल्ली में जीत के बाद पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता उत्साहित है और एक वर्ष बाद हरियाणा में होने वाले नगर निगम चुनाव आम आदमी पार्टी सिम्बल पर लड़ेगी। इस मौके पर धर्मबीर भड़ाना ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि आज भाजपा ने देश की अर्थव्यवस्था की कमर तोडक़र रख रखी है, धर्म एवं जाति के नाम पर लोगों को लड़ाया जा रहा है।



जिससे न केवल दिल्ली बल्कि पूरे देश का नागरिक परेशान है। जिला अध्यक्ष भड़ाना ने इस अवसर पर फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं का धन्यवाद जताया जिन्होंने हरियाणा के प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता एवं प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिन्द के आदेशानुसार दिल्ली चुनावों में जाकर पार्टी प्रत्याशियों को जिताने में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने कहा कि दिल्ली में जीत के बाद दिल्ली सहित फरीदाबाद के सभी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर और इसी खुशी का इजहार करने के लिए शहर के बी.के. चौक पर पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होकर जश्न मनाया और एक-दूसरे का मुंह मीठा कराया। इस अवसर पर बल्लभगढ़ से हरेन्द्र भाटी, नरेन्द्र सरोहा, सुबोध शर्मा, एस के बंसल, सुनील ग्रोवर, स. तेजवंत सिंह, राजूदीन, संतोष यादव, राजकुमार, भीम यादव, रघवर दयाल, सुबेदार, हरिदत्त शर्मा, सरदार जी, बृजेश नागर, राहुल बैसला, विनय यादव, जगदीश वैद्य, सुबेदार सोहनराज, निरंकार सिंह, राजन गुप्ता एवं सोनू आदि मौजूद रहे।

Related posts

हरियाणा महामारी रोग (म्यूकोर्मिकोसिस) विनियम, 2021’ लागू किया है, संस्थाओं द्वारा पालन नहीं करने पर होगी सख्त कार्रवाई।

Ajit Sinha

बल्लभगढ़ : पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस के दरों में हो रही बृद्धि को लेकर शारदा राठौर के नेतृत्व में महिला कांग्रेस पार्टी ने निकाली आक्रोश रैली।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : चलो गांव की ओर के तहत वरिष्ठ नेता राजेश नागर ने तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांव अल्लीपुर तिलौरी का दौरा किया .

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!