Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

शराब से भरे कैंटर में कुल 13,260 बोतल (605 पेटियां) शराब थी को क्राइम ब्रांच ने किया बरामद, दो लोग अरेस्ट

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम: क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 की टीम ने गांव सिलोखरा इलाके से वीरवार शाम शराब से भरे कैंटर सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। कैंटर में कुल 13,260 बोतल (605 पेटियां) शराब थी। आरोपितों की पहचान झज्जर जिले के गांव परनाला निवासी राजीव एवं महेंद्रगढ़ जिले के गांव मढ़ाना निवासी लोकेश कुमार के रूप में की गई। वीरवार शाम क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली थी कि अवैध रूप से एक कैंटर से शराब कहीं ले जाई जा रही है। इसके बाद एक टीम गठित की गई।
टीम इलाके में पहुंची तो हाईवे की तरफ से सेक्टर-31 इलाके में एक कैंटर आते हुए दिखाई दिया । पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो चालक ने कैंटर साइड कर भागने का प्रयास किया। उसके साथ बैठा शख्स भी उतरकर भागने का प्रयास करने लगा लेकिन कुछ ही दूरी पर दोनों को दबोच लिया गया। इसके बाद चालक से कागजात दिखाने के लिए कहा। चालक एक भी कागजात प्रस्तुत नहीं कर सका। फिर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि आरोपित लेक फॉरेस्ट-एल-1 सेक्टर-18 से शराब लेकर आए थे और सेक्टर-40 स्थित जी-टॉउन नाम की शराब की दुकान में लेकर जा रहे थे।

Related posts

गुरुग्राम: सूर्य देव नखरौला ने माघ पूर्णिमा पर 41 गरीब महिलाओं को दान दिया।

Ajit Sinha

38वीं अखिल भारतीय पुलिस घुड़सवारी प्रतियोगिता हुई संपन्न, राजस्थान के भागचंद बने सर्वश्रेष्ठ घुड़सवार उनकी घोड़ी भी रही सर्वश्रेष्ठ।

Ajit Sinha

फरीदाबाद:महिला अपने प्रेमी से घर में पति को गोली मरवाने के आरोप में अरेस्ट। महिला गई जेल , प्रेमी एक दिन के रिमांड पर।

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!