Athrav – Online News Portal
नोएडा

गोदाम में अचानक लगी आग, समय से फायर बिग्रेड गाड़ियो के ना पहुँचने से गोदाम में रखा लाखों का सामान जलकर खाक

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: ग्रेटर नोएडा दादरी कस्बे में कबाड़ के गोदाम में अचानक से आग लग गई, देखते ही देखते पूरे गोदाम को आग ने अपनी चपेट में ले लिया।  वहां मौजूद लोगों ने दादरी कोतवाली पुलिस और फायर विभाग के अधिकारियों को दी लेकिन घंटो बीत जाने के बावजूद भी विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची, जिसके वजह गोदाम में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। 

ग्रेटर नोएडा दादरी कोतवाली कस्बे में  ये धू-धू कर रहा ये कबाड़ का गोदाम चांद मोहम्मद का है। देर रात इसके गोदाम में अचानक आग लग गई। गोदाम पर काम कर रहे हो कुछ लोगों ने आग को बुझाने की कोशिश की, लेकिन आ धीरे-धीरे पूरे गोदाम में फैलती चली गई और पूरे गोदाम को आग ने अपनी चपेट में ले लिया वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना दादरी कोतवाली पुलिस और फायर विभाग के अधिकारियों को दी। 

सूचना मिलने के घंटों बाद भी फायर विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची।  जिसके चलते गोदाम में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर पूरी तरीके से खाक हो गया वहां मौजूद लोगों का कहना है कि फायर विभाग की टीम को सूचना देने के बावजूद भी विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची जिसके चलते आग ने विकराल रूप ले लिया था। 

वही आग लगने से प्रदूषण का स्तर एक बार फिर से दादरी क्षेत्र में बढ़ गया है तो दूसरी तरफ गोदाम के पास रहने वाले लोगों को गोदाम में लगी आग से निकलने वाले धुएं के चलते सांस लेने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है फिलहाल विभाग की टीम आग बुझाने में जुटी हुई है

Related posts

चलती ट्रक में अचानक लगी भयंकर आग,फायर बिग्रेड की गाड़ी जब तक मौके पर पहुंची, तब तक पूरी ट्रक आग में जल चुकी थी।

Ajit Sinha

जहरीले सांप को की तस्करी और गैर कानूनी रेव पार्टी आयोजित करने के आरोप में यूट्यूबर एल्विस यादव पकड़ा गया।

Ajit Sinha

पिछले साढ़े 5 वर्षों में नोएडा ही नहीं पूरे प्रदेश की तकदीर बदली है: सीएम योगी

Ajit Sinha
//sauptowhy.com/4/2220576
error: Content is protected !!