Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

एक सरदार फाइनेंसर ने एक लाख रूपए कर्ज के नहीं लौटाने पर एक शख्स की “कृपाण” घोंप कर हत्या कर दी, अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: दिल्ली के कमला मार्केट में एक फाइनेंसर ने एक लाख रुपए कर्ज नहीं लौटाने पर शख्स की अपने “कृपाण” घोंप कर हत्या कर दी, साथ में बीच बचाव के लिए आए शख्स पर “कृपाण” से जानलेवा हमला कर दिया जिसे घायल अवस्था में दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं .ये सनसनीखेज वारदात मंगलवार देर शाम की हैं। इस प्रकरण में आरोपित फाइनेंसर को अरेस्ट कर लिया है। अरेस्ट आरोपित का नाम गुरप्रीत हैं। इस वारदात में इस्तेमाल की गई   “कृपाण” को पुलिस ने बरामद कर लिया हैं। 

घटना-

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक गत 12 अप्रैल -22 को डीडी नंबर 101 ए के माध्यम से शाम 6.13 बजे पीएस कमला मार्केट में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति ने विवेकानंद मार्ग मिंटो रोड के पास एक व्यक्ति को चाकू मार दिया है। कर्मचारी और एमपीवी ऑस्कर 20 तुरंत उस स्थान पर पहुंचे जहां गुरदीप पुत्र ज्ञान सिंह निवासी नांगलोई दिल्ली, आयु 41 वर्ष और सिया राम पुत्र हरि शंकर निवासी बुराड़ी, दिल्ली, आयु 43 वर्ष घायल अवस्था में पड़े मिले। उन्हें एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया।

बाद में पता चला कि सिया राम ने 3 साल पहले गुरदीप सिंह से एक लाख रुपए कर्ज लिया था और वह कर्ज का पैसा वापस लेने आया था। अचानक उनके बीच हाथापाई हो गई। इस बीच, एक गंगा महतो पुत्र भिखारी महतो निवासी हिम्मत गढ़ चौक दिल्ली उम्र 55 वर्ष बीच में आ गया और स्थिति को शांत करने की कोशिश की लेकिन गुरदीप ने तुरंत अपना “कृपाण” निकाला और कृपाण के साथ गंगा महतो पर हमला किया। गंगा महंतो की गर्दन पर चोट लगी और उन्हें एक अन्य ऑटो चालक द्वारा एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद गुरदीप ने स्कूटी लेकर भागने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया।इस संबंध में थाना कमला मार्केट में केस एफआईआर संख्या- 182/22, भारतीय दंड संहिता की धारा 302/307 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया था और जांच शुरू की गई । दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक   हिरासत में भेज दिया गया है।

आरोपी व्यक्ति की प्रोफाइल-
आरोपी गुरदीप पुत्र ज्ञान सिंह निवासी नांगलोई दिल्ली, उम्र 41 साल का पहाड़गंज में फाइनेंस का कारोबार है। उसने 3 साल पहले सियाराम को कर्ज की राशि यानी 1 लाख दी थी और वहां कर्ज का पैसा वापस लेने आया था जहां स्थिति खराब हो गई थी।

बरामद 
1. अपराध का हथियार यानी कृपाण

Related posts

“बुली बाई” मामले में आरोपित नीरज बिश्नोई ने किया खुलासा, किस तरह से मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरें अपलोड की गईं।

Ajit Sinha

जान जोखिम में डाल कर फील्ड में रिपोर्टिंग करने वाले पत्रकारों का दिल्ली सरकार कल से निशुल्क कराएगी कोरोना की जांच: अरविंद केजरीवाल

Ajit Sinha

हरियाणा स्टेट विजिलेंस की टीम ने सहायक उप-निरीक्षक इकबाल सिंह को 10 हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए अरेस्ट किया।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//mirsuwoaw.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x