Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली राजस्थान

प्रेम संबंधों में रोड़ा बनी सास को एक बहु ने सांप से डसवाकर की हत्या, ऐसे खुला राज

राजस्थान के झुंझुनूं जिले में बुहाना के सागवा गांव में हैरान करने वाली वारदात का खुलासा हुआ है. प्रेम संबंधों में बाधा बनी सास सुबोध को बहू अल्पना जांगिड़ ने अपने प्रेमी मनीष मीणा के साथ मिलकर जयपुर से सांप मंगवाकर डसवा दिया.पुलिस ने इस मामले में 7 माह बाद खुलासा करते हुए बहू अल्पना, उसके प्रेमी जयपुर के करधनी इलाके के खौरा विशाल निवासी मनीष मीणा और किशनगढ़ रेनवाल के अभयपुरा निवासी उसके साथी कृष्ण कुमार को गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल,अल्पना के पति व देवर और ससुर बाहर सर्विस करते हैं. घर पर सास और बहू अकेली रहती थी. बहू अक्सर किसी से फोन पर लगातार बात करती थी.सास को शक हुआ तो उसने टोकना शुरू कर दिया. प्रेम संबंधों में बाधा बनते देख बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या का प्लान बनाया. तय हुआ कि सास को सांप से डसवाकर मार दिया जाए, ताकि किसी को शक न हो.इसके बाद अल्पना का ध्यान रखने के लिए उसके पति ने अपने भाई की पत्नी को कहा.



अल्पना के लगातार फोन पर बातें करते रहने पर उसे भी शक हुआ और उसने अल्पना के पति को सूचना दी. उसने यह भी कहा कि अल्पना की बातचीत से पता चला है कि उसने अपनी सास की सांप से डसवाकर हत्या की है. इसके बाद अल्पना के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई .पुलिस ने कॉल डिटेल निकाली तो सामने आया कि अल्पना व मनीष के बीच दो जून के दिन 124 बार बात हुई. कुछ मैसेज भी किए गए. मनीष के साथी कृष्ण कुमार से भी उसी दिन अल्पना की 19 बार फोन पर बातें हुई. पुलिस ने तथ्यों के आधार पर पड़ताल की और आरोपियों से सख्ती की तो मामला खुल गया.

Related posts

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पश्चिम बंगाल के लिए नए पदाधिकारियों की घोषणा की हैं- जानने के लिए लिस्ट पढ़े

Ajit Sinha

मल्लिकार्जुन खड़गे बोले, तेरे जैसे लोग बहुत इस देश में आए हैं और चले गए-लाइव वीडियो सुने उन्हीं की जुबानी।

Ajit Sinha

दिल्ली के द्वारका क्षेत्र में पति -पत्नी पर लगभग आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने बरसाई गोलियां, पति की मौत, पत्नी गंभीर

Ajit Sinha
//ookroush.com/4/2220576
error: Content is protected !!