Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: पूर्व बॉयफ्रेंड ने पूर्व गर्लफ्रेंड और उसके नए बॉयफ्रेंड की स्विफ्ट कार में की थी गोली मारकर हत्या, 4 अरेस्ट -देखें वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: पूर्व बॉयफ्रेंड  ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने पूर्व गर्लफ्रेंड  और उसके नए बॉयफ्रेंड की 16 फ़रवरी की रात को एक स्विफ्ट कार में गोली मार कर की थी हत्या। इस दोहरे हत्या कांड में क्राइम ब्रांच,डीएलएफ ने चार आरोपितों को अरेस्ट किया हैं। ये मुकदमा कोतवाली थाने में भारतीय दंड सहिंता की धारा 302, 34 , 354 डी ,120 बी और शस्त्र अधिनियम की धारा 25 -54 -59 के तहत दर्ज मुकदमें में अरेस्ट किया हैं। ये खुलासा आज एसीपी मुख्यालय आदर्श दीप  ने अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में किए हैं। एसीपी आदर्श दीप सिंह ने आज पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि बीते 16 फ़रवरी 2021 की रात को कोतवाली थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों के द्वारा एक स्विफ्ट कार में एक लड़का -लड़की की गोली मार कर हत्या की गई थी जिसकी पहचान  जिम ट्रैनर लोकेश उर्फ़ गोल्डी व मयंका के रूप में की गई थी। इसके बाद कोतवाली थाने में इस मामले में भारतीय दंड सहिंता की धारा 302,34 , 354 डी , 120 बी और शस्त्र अधिनियम की धारा 25 -54 -59 के तहत केस दर्ज किया गया था। 

इस मामले की गंभीरता से लेते हुए आगे की कार्रवाई जिम्मेदारी पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह ने क्राइम ब्रांच, डीएलएफ के इंचार्ज अनिल कुमार को सौपी थी। क्राइम ब्रांच,डीएलएफ की टीम ने इस दोहरे हत्याकांड में त्तपरता से कार्रवाई करते हुए चार आरोपितों को अरेस्ट किया हैं। इसमें मुख्य आरोपित मृतका मयंका का पूर्व बॉयफ्रेंड प्रकाश उर्फ़ प्रिन्स उर्फ़ पीके हैं। इसके तीन अन्य साथियों के नाम लक्की उर्फ़ नोनू , भव्य उर्फ़ मुन्नू व कर्ण हैं। उनका कहना हैं कि  मुख्य आरोपित प्रकाश उर्फ़ प्रिंस उर्फ़ पीके से लड़की मयंका  की दोस्ती टूट गई थी। और लड़की  मयंका की जिम ट्रेनर लोकेश उर्फ़ गोल्डी से दोस्ती हो गई थी। इसके चलते आरोपित प्रकाश उर्फ़ प्रिंस उर्फ़ पीके ने जिम ट्रेनर लोकेश उर्फ़ गोल्डी व अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड की ह्त्या करने की साजिश रच डाली थी। वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपित ने अपने दोस्त लक्की और  भव्य को शामिल किया और चौथे आरोपित मेरठ निवासी कर्ण से देशी पिस्टल लेकर आया और वारदात को अंजाम दे डाला। उनका कहना हैं कि हत्या करने से पहले मुख्य आरोपित  प्रकाश उज्जैन के महाकाल मंदिर में मन्नत मांगने के लिए गया था कि इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद अगर पकड़ा नहीं गया तो वह दोबारा से उक्त मंदिर में दर्शन करने के लिए आएगा। लेकिन क्राइम ब्रांच ,डीएलएफ के द्वारा दर्शन करने से पहले ही आरोपित  को पर्वतीय कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया। वारदात को अंजाम देने के लिए मुख्य आरोपित प्रकाश एक देशी पिस्टल आरोपित  कर्ण से मेरठ से लेकर आया था। उनका कहना हैं कि बीते 16 फरवरी 2021 की शाम लड़की मयंका स्कूटी लेकर अपने घर से निकली। आरोपित  प्रकाश और लक्की अपनी स्कूटी पर लड़की मयंका का उसके घर से ही पीछा करते हुए 1 नंबर मार्किट में गए। कुछ समय पश्चात् लड़की  से मिलने गोल्डी उर्फ लोकेश भी अपनी स्विफ्ट गाड़ी लेकर वहां आ गया था।

लड़की और लोकेश गाड़ी में बैठकर बात कर रहे थे। दोनों को गाड़ी में बैठा देख कर आरोपित प्रकाश ने दोनों को जान से मारने के इरादे से अपने दोस्त भव्य को फोन करके अपने घर पर रखी पिस्टल वहाँ मंगवाई। इसके बाद भव्य स्कूटी पर पिस्टल लेकर आया और  प्रकाश को दे दी। प्रकाश पिस्टल लेकर गोल्डी उर्फ़ लोकेश की गाड़ी में घुस गया तथा लक्की व भव्य गाड़ी के पास खड़े होकर निगरानी करने लगे।तभी आरोपित  प्रकाश उनकी गाड़ी की खिड़की खोलकर फुर्ती से पिछली सीट पर बैठ गया और जिम ट्रेनर लोकेश से उसकी बहस बाजी हुई और आरोपित ने योजनानुसार गाड़ी में ही लोकेश के सिर और मयंका की छाती में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी और तीनो आरोपित मौके से फरार हो गए। अब पुलिस ने इस दोहरे हत्याकांड के चारों आरोपित को अरेस्ट कर लिया हैं। आज चारों आरोपित को अदालत के सम्मुख पेश किया गया हैं जहां से इन चारों आरोपितों को तीन दिन के रिमांड पर लिया हैं। 

Related posts

फरीदाबाद: करीब चार करोड़ से बनेगा बच्चियों के स्कूल का भवन – राजेश नागर

Ajit Sinha

फरीदाबाद: डीटीपी इंफोर्स्मेंट एंव विजिलेंस की टीम ने आज गांव मोहब्ताबाद व पाली में औद्योगिक 7 अवैध निर्माणों को तोडा।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : ग्रेटर फरीदाबाद के एक दुकानदार ने समान का पैसा मांगा तो स्विफ्ट कार में आए 3 बदमाशों ने डंडों से उसका का पैर तोड़ डाला।

Ajit Sinha
//vaitotoo.net/4/2220576
error: Content is protected !!