Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

पेट्रोल पंप के कर्मचारी से आंखों में मिर्ची का पाउडर डाल कर 16 लाख रूपए लूटने की कोशिश करने वाले 6 लूटेरे अरेस्ट

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम: यूको बैंक में 16 लाख रुपए जमा कराने जा रहे पेट्रोल पंप के कर्मचारी की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल कर रुपये छीनने की कोशिश करने वाले 6 लुटेरों को अपराध शाखा सेक्टर-40 की टीम ने अरेस्ट किया हैं। ये सभी आरोपित बिहार और उत्तरप्रदेश के रहने वाले हैं और लंबे समय से गुरुग्राम में रह रहे हैं। पुलिस ने इन सभी आरोपितों को अदालत के सम्मुख पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया हैं। इस रिमांड के दौरान इन लुटेरों से गहनता से पूछताछ की जाएगी। ये सनसनीखेज वारदात को गत 23 मई 2022 को अंजाम दिया था।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि गत  23 मई 2022 को थाना शिवाजी नगर, गुरुग्राम में रमेश नामक शख्स ने सूचना दी कि वह एक पेट्रोल पंप पर काम करता है। गत  23 मई -.2022 को वह  गुरुग्राम, शिकोहपुर, खेड़की दौला आदि स्थानों पर स्थित पैट्रोल पम्पों से परचेज की कलेक्शन ₹ 16.08 लाख को लेकर हरीश बेकरी के पास स्थित यूको  बैंक में जमा कराने जा रहा था।

वह  अपनी गाड़ी को यूको बैंक, गुरुग्राम के सामने खङी करके बैंक की तरफ जाने लगा तो साइड से 4-5 लङके मुँह पर कपङा बाँधे हुए उसके  नजदीक आए तथा आँखो में लाल मिर्च का पाउङर फैंककर रुपये लूटने की कोशिश की तो वह  बैग सहित यूको बैंक की तरफ भाग लिया व शोर मचा दिया।  शोर सुनकर वो लङके भाग गए। इस सम्बन्ध में सम्बन्धित धाराओं के तहत दर्ज  किया गया।

उनका कहना है कि इस मुकदमा में उप-निरीक्षक गुनपाल, प्रबंधक अपराध शाखा सेक्टर-40, गुरुग्राम की टीम ने पुलिस प्रणाली व पुलिस तकनीकी अनुसंधान के आधार पर इस वारदात को अंजाम देने वाले मोहम्मद जमाहिर, कोलीन, गुलशन, शमशेर निवासी सुपौल बिहार, अमित उर्फ गोरिल्ला निवासी जिला औरैया, मौसीम निवासी जिला इटावा को कल गत  25 मई 2022 को गुरुग्राम से अरेस्ट कर लिया। सभी आरोपित बिहार व उत्तर प्रदेश के मूल निवासी हैं लेकिन अब ये गुरुग्राम में ही रह रहे थे।

उनका कहना है कि पूछताछ में ज्ञात हुआ कि यूको  बैंक (घटनास्थल) के नजदीक स्टील लोहे के सामान की दुकान है और उपरोक्त आरोपित शमशेर अक्सर वहाँ से ऑटो में सामान लेकर जाता था, इसी दौरान उसने देखा वह  व्यक्ति बैग लेकर बैंक में आता है तो उसको  विश्वास हो गया कि वह  मोटी रकम लेकर आता है। उसने  इस बारे में अपने साथियों को बताया व योजना बनाकर इस वारदात को अंजाम दिया।

Related posts

ऑनलाइन ठगी करने वाले नाइजीरियन गैंग का भंडाफोड़,फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का फर्जी पासपोर्ट बरामद।

Ajit Sinha

दिल्ली पुलिस की नारकोटिक्स स्क्वाड वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की टीम ने 368 किलोग्राम गांजा सहित दो तस्करों को किया अरेस्ट। 

Ajit Sinha

फेसबुक दोस्त व 15 वर्षीय लड़की से जबरन बलात्कार करने का सनसनी खेज केस दर्ज, पुलिस  ने आरोपी  को किया गिरफ्तार।  

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x