Athrav – Online News Portal
गुडगाँव फरीदाबाद

फरीदाबाद -गुरुग्राम में अलग -अलग सड़क हादसों 6 लोगों की मौत। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
सोहना (गुरुग्राम): सिलानी मोड़ के नजदीक शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्राला ने सड़क किनारे खड़े पांच लोगों को कुचल दिया। इनमें नूंह जिले के गांव खेड़ला निवासी 32 वर्षीय हसन के साथ ही उनके तीन बच्चों की मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी घायल हो गईं। घायल का प्राथमिक इलाज सोहना के अस्पताल में किया गया। बाद में नूंह के नल्लहड़ अस्पताल में भेज दिया गया। सोहना सदर थाना पुलिस ने ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

हादसे का शिकार हुए परिवार के रिश्तेदार हामिद हुसैन के मुताबिक, उनकी बुआ के बेटे हसन अपनी पत्नी अफसाना, 11 वर्षीय बेटी हरमा, सात वर्षीय बेटे फैज मोहम्मद एवं तीन वर्षीय बेटे अरान को लेने अपनी ससुराल फरीदाबाद के गांव धौज गए थे। वहां से अपने साले खुर्शीद खान के साथ अलग-अलग दो बाइक से सभी को लेकर लौट रहे थे। बल्लभगढ़-सोहना रोड पर गांव सिलानी मोड़ के नजदीक भीषण गर्मी की वजह से बच्चों को पानी पिलाने के लिए दोनों बाइक रोक दी गईं। खुर्शीद पानी लेने नजदीकी दुकान पर चले गए थे। बाकी लोग सड़क किनारे खड़े थे। उसी दौरान बल्लभगढ़ की ओर से आ रहा एक तेज रफ्तार ट्राला सभी को कुचलते हुए निकल गया। इससे चार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। सभी शवों का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया है।

फरीदाबाद,बल्लभगढ़: राष्ट्रीय राजमार्ग पर बृहस्पतिवार रात एक ट्रक की टक्कर से दो लोगों की मौत हो गई। मौके से चालक ट्रक को लेकर भाग गया। पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शुक्रवार को दोनों शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया। बताया गया कि बृहस्पतिवार रात 9 बजे अज्जी कॉलोनी के रहने वाले 22 वर्षीय मोहिन खान मोटरसाइकिल पर अनाज मंडी के पास राजमार्ग को पार कर रहे थे। गांव बिसरू पुन्हाना के रहने वाले 27 वर्षीय नीरज सड़क किनारे खड़े थे। तभी दिल्ली की तरफ से एक तेज गति ट्रक ने मोहिन खान की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इससे मोहिन सड़क पर गिर गए। ट्रक ने बगल में खड़े नीरज को भी कुचल दिया। इससे दोनों की मौके पर मौत हो गई।

Related posts

सेंटर फॉर वेलफेयर ऑफ स्पीच एंड हियरिंग इंपेयर्ड में कार्यक्रम का आयोजन किया गया

Ajit Sinha

सेनेटरी व टाइल व्यापारी से गोली चलाते हुए 50 करोड़ रूपए की रंगदारी मांगने वाले 5 बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: सार्वजनिक स्थान पर धुम्रपान करने वालों पर अब होगी सख्त कार्रवाई -पुलिस कमिश्नर विका अरोड़ा।

Ajit Sinha
//caustopa.net/4/2220576
error: Content is protected !!