Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

ऑटो टच होने पर हुए झगडे में लाठी -डंडों व लोहे की पाइप से पीट -पीट कर शख्स की हत्या करने के मामले में 5 आरोपित अरेस्ट। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम:बादशाह पुर थाना पुलिस ने आज आकाश हत्याकांड में पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए पांचों आरोपितों के पास से वारदात में शामिल 2 लाठी-डंडे व एक लोहे की पाइप को बरामद किया हैं। आकाश की हत्या सड़क पर चलते समय ऑटो से टच होने के कारण हुए झगड़े में हुई थी। यह खुलासा आज एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में दिए हैं।   

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि बीते 9 नवंबर-2020 को थाना बादशाहपुर की पुलिस को एक सूचना  जीएच सैक्टर-10 में आकाश नाम का युवक लडाई-झगडे में गंभीर रूप से घायल होकर ईलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल होने के सम्बन्ध में प्राप्त हुई थी। उनका कहना हैं कि इस सूचना पर थाना बादशाहपुर की पुलिस सरकारी हस्पताल सैक्टर-10 पहुंची जहां पर लङाई-झगङे में लगी चोटों के कारण दाखिल हुए आकाश को डाक्टर द्वारा सफदरजंग हस्पताल, दिल्ली के लिए रैफर कर दिया गया। आगामी कार्रवाई के लिए पुलिस की टीम जब सफदरजंग हस्पताल पहुंची तो डाक्टरों ने घायल शख्स आकाश को Unfit For Statement बताया। उसके बाद घायल शख्स आकाश के भाई राहुल सिंह निवासी गांव लक्ष्मणगढ, जिला अलवर, राजस्थान हाल निवासी गोवर्धन कुंज भौण्डसी, जिला गुडगांव ने थाने में आकर एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि उसका  छोटा भाई आकाश भी उसके पास ही किराए के मकान पर रहता है। बीते 8 नवंबर -2020 को उसका भाई आकाश बादशाहपुर आ रहा था उसे पवन, मोहित, रवि, अजय, लालू उर्फ धर्मेन्द्र इत्यादि ने लाठी-ठन्डो, राड लोहे से मारपीट करके काफी चोटें मारी है। जब वह  अपने भाई को ढूढता हुआ वहां पहुचां तो उन लङको ने उसे  भी जान से मारने की धमकी दी।

उसने अपने दोस्तों को बुलाकर अपने भाई को ईलाज के लिए सिविल हस्पताल मे दाखिल करवा दिया। उसके बाद डाक्टरों द्वारा उसके भाई को सफ़दर जंग हस्पताल,दिल्ली के लिए रैफर कर दिया।उनका कहना हैं कि इस शिकायत पर सभी आरोपितों के खिलाफ भारतीय दंड  सहिंता की विभिन्न धाराओं के तहत 10 नवंबर 2020 केस दर्ज किया गया था। इसी दौरान आकाश की मौत हो गई। जिस पर पुलिस की टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपितों के नाम अजय निवासी गांव भाकरी थाना साहरन जिला फरिदाबाद हाल रविदास मौहल्ला बादशाहपुर, गुरुग्राम, रवि निवासी मंदिर वाली गली रविदास मौहल्ला, बादशाहपुर, गुरुग्राम, पवन कुमार निवासी सै0-1, आर-जेड सी-2/70 गली नं.- 3 महाबीर इन्कलेव द्वारका , दिल्ली हाल रविदास मौहल्ला मन्दिर वाली गली बादशाहपुर,गुरुग्राम, धर्मेन्द्र उर्फ लालू,निवासी रविदास मौहल्ला मन्दिर वाली गली बादशाहपुर, गुरुग्राम व मोहित निवासी रविदास मौहल्ला मन्दिर वाली गली बादशाहपुर,गुरुग्राम हैं। उनका कहना हैं कि आरोपितों ने रिमांड  के दौरान पुलिस पूछताछ में बतलाया कि आरोपित अजय बादशाहपुर में पैदल जा रहा था तो पीछे से उपरोक्त मुकदमे  में मृतक आकाश एक ऑटो रिक्शा में बैठकर आ रहा था। जब ऑटो आरोपित अजय के पास पहूंचा तो अजय थोङा सा ऑटो से  टच हो गया तो ऑटो रिक्शा चालक ने अजय को ठीक से चलने के लिए कहा। तभी ऑटो रिक्शा में बैठे आकाश ने कहा देख कर नही चल सकता। इसी बात को लेकर दोनों में झगङा हो गया तो आरोपित अजय ने अपने उपरोक्त साथियों को फोन करके तुरंत बुला लिया, जिन्होंनें आकाश को लाठी,डण्डों व लोहे की पाईप से जमकर पिटाई कर दी  और वहां से भाग गए। 

Related posts

चालान का भय दिखाकर कार चालक से 1000 रुपये वसूलने वाले दो पुलिसकर्मी पर केस दर्ज, सस्पेंड किया गया।

Ajit Sinha

मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में वैश्यवृति करने का धंधा करने के मामले में,9 लड़के और 14 लड़कियों को पुलिस ने पकड़ा-देखें वीडियो    

Ajit Sinha

फरीदाबाद: सीक्रेट खुलने के डर से भाभी अपने 15 वर्षीय देवर की चुन्नी से गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी -अरेस्ट।

Ajit Sinha
//kauraishojy.com/4/2220576
error: Content is protected !!