Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद प्रशासन की लापरवाही से सूरजकुंड रोड पर एकत्रित हुए 400 लोग, कच्चे रास्ते से घुसे हैं यह सभी लोग, जांच जारी हैं: पुलिस

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: मानव रचना इंजीनियरिंग कॉलेज के समीप जिला प्रशासन की बड़ी लापरवाही के कारण सैकड़ों मजदूर एकत्रित हो गए और वहां पर जम कर सड़क के किनारे बैठ हुए हैं। इस घटना की सूचना मिलने के बाद सूरजकुंड थाने के एसएचओ अमन कुमार अपने पूरे टीम के साथ मौके पर पहुंच हुए हैं। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक मजदूरों की संख्या लगभग 400 के क़रीब हैं। उन्होनें बताया कि यह सभी लोग दिल्ली या गुरुग्राम से आए हैं इस बात की जांच की जा रहीं हैं। यह सभी मजदूर पहाड़ों के कच्चे रास्ते जंगल से होते हुए सूरजकुंड रोड पर पहुंचे हैं। हालांकि दिल्ली -फरीदाबाद बॉर्डर को जिला प्रशासन ने सील किया हुआ हैं।

इस मामले में सूरजकुंड थाने के एसएचओ अमन और एसडीएम पंकज सेतिया से फोन पर और सही जानकारी लेने के लिए संपर्क किया गया पर इन सभी ने अपना फोन नहीं उठाया और कई दफा बीजी भी जा रहा था। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने बड़खल एसडीएम पंकज सेतिया पर लापरवाही बरतने का गंभीर आरोप लगाया हैं। उन्होनें कहा कि दिल्ली-फरीदाबाद बॉर्डर सील हैं तो यह सभी लोग सूरजकुंड रोड पर कैसे पहुंचे.जोकि अपने आप में एक बड़ा सवाल हैं.जिसका जवाब इलाके के एसडीएम पंकज सेतिया को देना चाहिए। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह के मुताबिक यह सभी मजदूर लोग दिल्ली की तरफ से आए थे और यह सभी मजदूर एलएनटी कंपनी के मजदूर हैं जिसे जिला प्रशासन ने वापिस दिल्ली उसी स्थान पर भेज दिया हैं, जहां से यह लोग आए थे। वहां कंपनी के स्टाफ ने इन लोगों से कुछ कह दिया था जिससे नाराज होकर कच्चे रास्ते के जरिए झाड़ियों से होते हुए सूरजकुंड रोड स्थित मानव रचना इंजीनियरिंग कॉलेज के समीप पहुँच गए थे। 

Related posts

फरीदाबाद : यूआईसी के चेयरमैन प्रो. भारत भूषण ने शनिवार को ग्रीन फील्ड कालोनी के चार पार्कों में ओपन जिम का किया उद्धाटन, स्वास्थ्य रहे।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: महाराजा अग्रसेन जयंती के कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 7 आईएएस और 10 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं।

Ajit Sinha
//rejowhourox.com/4/2220576
error: Content is protected !!