Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

कार में सवार 4 बदमाशों ने एक शख्स को पैर में मारी गोली, गंभीर अवस्था में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: तिगांव थाना क्षेत्र में आज सुबह के वक़्त एक कार में आए चार बदमाशों ने एक शख्स को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। घायल अवस्था में उसे सेक्टर -8 के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां पर उसका ईलाज चल रहा हैं। इस संबंध में तिगांव थाना पुलिस ने पीड़ित के भाई अवतार की शिकायत पर सभी बदमाशों के खिलाफ कातिलाना हमले करने का मुकदमा दर्ज किया हैं और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं। पुलिस की माने तो दो आरोपियों की पहचान हो गई हैं और गोली रंजिशन चलाई गई हैं। गोली पीड़ित सुंदर के पैर में लगी हैं।  



एसएचओ वीरेंद्र सिंह का कहना हैं कि गांव अलीपुर निवासी सूंदर (40) आज सुबह के वक़्त अपने खेत पर काम करने के लिए जा रहा था तो रास्ते में एक कार में सवार 4 लोग आए जिनमें से दो वंदे उतरे और उनमें से एक शख्स ने उसपर गोली चला दी वह गोली उसके पैर में जा लगी और वह लहूलुहान होकर नीचे सड़क पर गिर गया और हमलाबर कार में बैठ कर फरार हो गए। उन में से उसने दो हमलाबरों की पहचान हो गई हैं,जिनमें से एक शख्स का नाम नरेश व दूसरे का नाम सुधीर निवासी गांवअलीपुर हैं। दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं और इन दोनों के बीच पुरानी रंजिश  हैं। इन दोनों के बीच वर्ष 2017 में भी झगड़ा हुआ था। इस प्रकरण में सभी हमलाबरों  के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं।  

Related posts

पलवल ब्रेकिंग न्यूज़: मंगलवार को हुई हिंसा के मामले में गदपुरी थाने में 2000 लोगों के खिलाफ कातिलाना हमला करने का केस दर्ज  

Ajit Sinha

फरीदाबाद : atharv news के खबर का बड़ा असर : कमिश्नर मोहम्मद साइन ने पांचों फार्म हाऊस के मालिकों को भेजा नोटिस,माना निगम की बड़ी गलती हैं।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: डीटीपी इंफोर्समेंट टीम ने आज गांव टिकावली और रिवाजपुर में की जबरदस्त तोड़फोड़ की कार्रवाई, अब होगी केस दर्ज।

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!