Athrav – Online News Portal
जरा हटके फरीदाबाद

जिले के सेक्टर-9 में आज सुबह निकला 10 फुट का लंबा सांप, देख डर गए लोग।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: जिले के सेक्टर-9 में बृहस्पतिवार सुबह में करीब 10 फुट लंबा सांप देखा गया। इसे देखते ही परिवार के सदस्य डर गए। सूचना मिलने पर आसपास रहने वाले काफी लोग जमा हो गए। सांप घर के मुख्य द्वार के पास ही छिपकर बैठा हुआ था। लोगों ने इसे मारना उचित नहीं समझा। इसलिए वन्य प्राणी जीव निरीक्षक का नंबर तलाशने लगे। काफी देर बाद नंबर तो मिल गया, पर जब तक टीम पहुंची, सांप सामने एक पार्क के अंदर घुस गया।



स्थानीय निवासी की माने तो, इस घर के सामने एक पार्क है। जिसमें काफी झाडिया खड़ी हुई है। पार्क की हालत काफी खराब है। अंदर काफी कूड़े के ढेर हैं, इस कारण यहां सांप व अन्य जीव छिपे रहते हैं। इस बारे में कई बार नगर निगम अधिकारियों को सूचित किया गया,पर किसी ने सुध नहीं ली। अक्सर सांप सेक्टर की सड़कों पर देखे जाते रहे हैं। इस कारण बच्चों को पार्क की ओर नहीं भेजा जाता। रात को यहां से निकलने में भी डर लगता है। चूंकि अब मौसम बारिश का है, इसलिए सांप बाहर निकल रहे हैं। उनकी मांग है कि इस पार्क की सफाई होनी चाहिए और इसे विकसित किया जाना जरूरी है। बृहस्पतिवार को सांप निकलने के बाद सेक्टरवासी सहमे हुए हैं।

Related posts

फरीदाबाद: खेल परिसर में कोई असामाजिक तत्व अनुशासन भंग करे तो तुरंत कार्रवाई करें : डीसी विक्रम

Ajit Sinha

फरीदाबाद: दिव्यांग समाज के अभिन्न अंग है, कोई भेदभाव न करें : राजकुमार मक्कड़

Ajit Sinha

फरीदाबाद :संजय कुमार रविवार को फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर के पदभार संभालेंगें, अभिताभ ढिल्लो के कार्य से मंत्री का हाजमा हुआ था ख़राब।

Ajit Sinha
error: Content is protected !!