Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

डा. ओ.पी.भल्ला फाउंडेशन ने मानव रचना स्टाफ के लिए ब्लूम्ज-डे केयर सेंटर का किया लान्च।

 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

फरीदाबाद : मानव रचना हमेशा से संस्थान से जुड़ें हर व्यक्ति को बेहतर व शांत जीवनशैली प्रदान करने के लिए आगे रहा है। हर मानव की रचना की सोच के साथ संस्थान के हर एक व्यक्ति को परिवार का एक सदस्य समझा जाता है। इसी सोच के साथ मानव रचना के स्टाफ की सुविधा के लिए मंगलवार को ब्लूम्ज-डे केयर सेंटर की शुरुआत की गई। मानव रचना शैक्षणिक संस्थान के तत्वावधान में डा. ओपी भल्ला फाउंडेशन के द्वारा ब्लूम्ज-डे केयर सेंटर का लान्च किया गया है। इस सेंटर में 2 से 5 साल तक के बच्चों के डे केयर की पूरी सुविधा मुफ्त प्रदान की जाएगी।

डे केयर सेंटर का लान्च करते हुए मानव रचना शैक्षणिक संस्थान की चीफ पैटर्न श्रीमति सत्या भल्ला ने कहा कि डा. ओपी भल्ला फाउंडेशन के द्वारा शुरू किया गया डे केयर सेंटर मानव रचना परिवार के सदस्यों के सराहनीय प्रयासों के लिए काम के साथ बेहतर संतुलन स्थापित करेगा। महिलाओं को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस से पहले यह तौहफा दिया गया है।

इस मौके पर बोलते हुए मानव रचना शैक्षणिक संस्थान के प्रेसिडेंट डा. प्रशांत भल्ला ने कहा कि मैं इस प्रयास के लिए एचआर विभाग को शुभकामनाएं देना चाहूंगा। इस प्रयास के साथ महिलाएं अब संस्थान में कम तनाव के साथ काम कर पाएंगी और अपने काम के साथ परिवार की जिम्मेदारियों को भी बखूबी निभा पाएंगी।

इस मौके पर एमआरईआई के  वाइस प्रेसिडेंट डा. अमित भल्ला ने कहा कि इस प्रयास से जहां सदस्यों को खुशी मिलेगी वहीं वह अपनी प्रतिभा का बेहतर परिचय दे पाएंगे। उन्होंने कहा कि इस सुविधा को बड़े बच्चे के लिए व स्पेशल कक्षाएं शुरू करने का प्रयास किया जाएगा।

लान्च के मौके पर मिक्की माउस व डोनल्ड डक के किरदारों ने बच्चे के साथ खूब मस्ती की। इस मौके पर पेस पेंटिंग, टैटू आदि गतिविधियों का भी आयोजन किया गया।

Related posts

केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल के मंच पर ग्रीन फील्ड आरडब्ल्यूए प्रधान वीरेंद्र और पूर्व पार्षद कैलाश की हुई भिड़ंत, हंगामा, देखें लाइव वीडियो

Ajit Sinha

फरीदाबाद: नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल के अनुसार तुरंत कार्यवाही करें अधिकारी : पोलुशन कंट्रोल बोर्ड के चेयरमैन पी राघवेंद्र राव

Ajit Sinha

दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम में 12 कार्यकारी अभियंताओं के तबादले किए हैं, इनमें 8 एसडीओ अभी प्रमोट हुए हैं -लिस्ट पढ़े।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x