Wednesday 20 March 2019
  • :
  • :
Latest Update

Category: गुडगाँव

गुरुग्राम : सुशांत लोक थाना पुलिस ने आज गाड़ियों के शीशे तोड़ कर कीमती सामानों और नगदी चोरी करने,एक शातिर चोर को किया गिरफ्तार।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट गुरुग्राम: सुशांत लोक थाना...

गुरुग्राम : सेक्टर -10 थाना पुलिस ने मात्र 500 रुपए के लिए एक छात्र की हत्या करके गंदे नाले में फेंकने वाले 4 दोस्तों को गिरफ्तार किए हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट गुरुग्राम :सेक्टर -10 ए थाना...

गुरुग्राम : इम्पेरिअ स्ट्रक्चर लिमिटेड में डकैती डाल कर लाखों रूपए की सामानों को लूटने वाले 4 डकैतों को गिरफ्तार किए हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट गुरुग्राम : इम्पेरिअ...

गुरुग्राम : अपराध शाखा ,सेक्टर -10 पुलिस ने कार लूटेरों को हथियार सप्लाई करने वाले एक शख्स को किया गिरफ्तार, इंस्पेक्टर जितेंद्र यादव।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट गुरुग्राम :अपराध शाखा ,सेक्टर...

गुरुग्राम : ऑपरेशन रोमियों के तहत चलाए गए एक विशेष अभियान में पुलिस ने आवारा किस्म के 85 लड़कों को पकडे हैं,11 पर केस दर्ज।

      अजीत सिन्हा की रिपोर्ट गुरुग्राम :शुक्रवार...

गुरुग्राम :गाडी साइड न देने को लेकर दोनों पक्षों के बीच हुए झगड़े में चली गोलियां,एक पक्ष के 11 लोग घायल,पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट गुरुग्राम : मानेसर थाना पुलिस...

गुरुग्राम :पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने कहा केंद्र में 16 सालों तक डिपुटेशन पर थे जब लौटे तो यहां सब कुछ बदला -बदला सा लग रहा हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट गुरुग्राम : पुलिस महानिदेशक...

गुरुग्राम :महिलाएं देश और समाज के विकास में अग्रणी भूमिका निभाए, इसके लिए महिलाओ को शिक्षित और आत्मनिर्भर बनना होगा,जज सीमा सिंघल

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट गुरुग्राम : महिलाएं  आज देश और...

गुरुग्राम : एसटीएफ ने 5 किलों 100 ग्राम अफीम के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किए हैं बरामद की गई अफीम कीमत लाखों में हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट गुरुग्राम : एसटीएफ (स्पेशल...

गुरुग्राम प्रदेश का आइना है,गुरुग्राम पुलिस को देश की सर्वश्रेष्ठ पुलिस बनाकर एक उदाहरण के रूप में पूरे देश मे पेश किया जाएगा,सीपी अकील

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट गुरुग्राम :आमजन की सुरक्षा के...