Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

एसएचओ अर्जुन सिंह व पुलिस कर्मियों को फूल वर्षा, शॉल डाल व फूल माला पहना कर पार्षद सुभाष आहूजा ने किया सम्मानित। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: जैसा कि सभी को विदित है कोरोना संक्रमण के चलते पुलिस कर्मी रोड पर अपना कर्तव्य निभा रहे हैं। जिसके तहत स्थानीय लोग पुलिस कर्मियों को फूलों की माला पहनाकर और शाल डाल कर उनका उत्साह बढ़ा रहे हैं। इसी क्रम वार्ड न. 30 के पार्षद सुभाष आहूजा ने मंगलवार को ओल्ड फरीदाबाद थाने के एसएचओ अर्जुन देव व उनके सहयोगी पुलिस कर्मियों को चलते अवस्था में ओल्ड फरीदाबाद के मुख्य बाजार में शॉल व फूल मालाओं को पहना कर और फूल वर्षा कर सम्मानित किया हैं और उनके साथ उपस्थित लोगों ने सम्मानित पुलिस कर्मियों को सलूट किया। 

पार्षद सुभाष आहूजा का कहना हैं कि इस मुश्किल घड़ी में आज पुलिस बहुत ही अच्छा काम कर रही है, जहां लोगों को  कोरोना संक्रमण से बचने और एक दूसरे इंसान को बचाने के लिए जिला प्रशासन घरों में सुरक्षित रहने के लिए आह्वान एंव  प्रेरित किया हैं। और लोग भी अपने घरों में अपनी सुरक्षा और अपने परिवार को सुरक्षित रखने के लिए जिला प्रशासन का पूरा सहयोग कर रहे हैं और साथ में लॉकडाउन के नियमों का पालन कर रहे हैं। उनका कहना हैं कि आमजन तो अपने घरों में रह कर खाना -पीना तो सही समय पर खा- पी रहे हैं। और टेलीविजन पर रामायण, महाभारत जैसे धार्मिक सीरियल को देख रहे कर अपना समय तो बिता रहे हैं। ऐसे पुलिस के जवान भी हमारे समाज से हैं और हम में से किसी भाई – बंधुओ के परिवार से हैं। इस मुश्किल वक़्त यह पुलिस के लोग पूरा का पूरा वक़्त सड़कों पर डयूटी कर रहे हैं।
इनमें कई ऐसे लोग हैं, जो महीनों से अपने परिजन से नहीं मिले होंगें। ताकि आम आदमी अपने घरों में सुरक्षित रह सकें। इस कठिन वक़्त में समाज के जिम्मेदार लोगों का फर्ज हैं कि उनका सम्मान करे। इसी सोच के साथ मैं  अपने वार्ड के पार्षद होने के कारण ओल्ड फरीदाबाद थाने के एसएचओ अर्जुन देव और उनके टीम के सदस्यों को फूल का माला पहना कर और शॉल डाल कर और फूलों की बरसात करके तहे दिल से सम्मानित किया। थाना ओल्ड फरीदाबाद के प्रभारी अर्जुन देव ने पुलिस कर्मचारियों को दिए गए इस सम्मान के लिए सभी लोगों का आभार व्यक्त किया।

Related posts

फरीदाबाद: पीयूष शैल्टर्स इण्डिया प्राईवेट लिमिटेड़ की आई.टी. यूनिट को नगर निगम ने करोड़ों के बकाया टेक्स न देने पर किया सील।

webmaster

फरीदाबाद : विपुल मोटर्स के वर्कशॉप में आज तड़के अचानक लगी भयंकर आग, 4 गाड़ियां जल कर हुई खाक।

webmaster

फ़रीदाबाद :मित्र मंडल सैक्टर -3 के राजस्थानी परिवार ने बड़े ही हर्षोल्लास से आज गणगौर उत्सव मनाया, भगवान शिव – पार्वती की पूजा की जाती हैं।

webmaster
error: Content is protected !!