Athrav – Online News Portal
राजनीतिक राष्ट्रीय हरियाणा

सीएम मनोहर लाल भगवान कृष्ण की भूमिका में हरियाणा का रथ संभाले हुए हैं, सब कुछ कंट्रोल में हैं.भाजपा प्रवक्ता राजीव जेटली

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:भाजपा के प्रवक्ता राजीव जेटली ने कहा है कि आज जहां देशभर में कोरोना महामारी ने तबाही मचा रखी है वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की दूरगामी एवं प्रदेश के प्रति समर्पण भावना का ही परिणाम है कि हरियाणा में स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने जिस स्तर पर व्यापक इंतजामात प्रदेशभर में किए है,उसी के चलते आज हरियाणा कोविड-19 के नियंत्रण मामले में मिसाल बन कर उभरा है.सीएम भगवान कृष्ण की भूमिका में हरियाणा का रथ संभाले हुए हैं. उन्होंने इसकी सभी लगामें कुछ इस तरहं थामी हैं कि घोड़ों को तकलीफ दिए बिना उसकी गति व दिशा निर्धारित कर के लोगों को इस बीमारी व गरीब को भूख से बचाने का प्रयास जारी है.

जेटली ने कहा इस विपदा की घड़ी में हरियाणा के औद्योगिक जिलों से लेकर कृषि प्रधान दूर दराज के गांवों व कस्बों तक गरीबों को सहायता पहुंचाने के कार्यों में प्रशासनिक अमले के साथ मिल जो कार्य किए जा रहे हैं. उसके लिए हरियाणा सरकार देश में एक मिसाल बनकर उभरी है। यहां जारी एक प्रेस बयान में राजीव जेटली ने कहा कि ऐसे संकट के दौर में रोजी रोटी के लिए परेशान मजदूरों की देखभाल के लिए मुख्यमंत्री ने जहां राशन, पेंशन की व्यवस्था की वहीं गरीब व जरूरतमंद महिलाओं को भी पेंशन देकर इस दुख की घड़ी में सहारा देने का काम किया। इसके साथ-साथ सरकार व विपक्षी विधायकों को भी मुख्यमंत्री ने अपनी सूझबूझ से पूरी तरह से समन्वय बना कर रखा। भाजपा प्रवक्ता राजीव जेटली ने कहा कि जहां एक तरफ सरकारी सुविधाएं लेने के बावजूद प्रदेश का किसान कोरोना रिलीफ फंड में अपने निजी कोष से योगदान दे रहा है वहीं कुछ राजनीतिक दलों के नेता तथा कथिक राजनीतिक पैंतरे चल कर किसानों को गुमराह कर अपनी राजनीति चमकाने में लगे हैं। जेटली ने विपक्षी राजनीतिक दलों से इस विपदा की घड़ी में अपनी भूमिका कोरोना योद्धाओं के रूप में प्रस्तुत करने का आग्रह किया।

Related posts

हरियाणा एसटीएफ की टीम ने 5 करोड की लूट में फरार चल रहा 1 लाख रूपए का इनामी बदमाश को किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

नई दिल्ली: कुमारी शैलजा, डॉ अभिषेक मनु सिंघवी सीडब्लूसी सदस्य नियुक्त

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: मेडिकल छात्रों से हर साल 10 लाख रुपये फीस नहीं, सरकारी लूट है – दीपेंद्र हुड्डा

Ajit Sinha
//psoansumt.net/4/2220576
error: Content is protected !!