Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद वीडियो

चौरासीपाल के सरदारी ने तिगांव विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर को पगड़ी पहना कर दिया समर्थन, देखिए वीडियो।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:तिगांव विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राजेश नागर को आज गांव तिगांव में दोपहर चौरासी पाल के सरदारी ने पगड़ी पहना कर अपना समर्थन दिया और भारी मतों से जिताने का भरोसा दिया। भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने बातचीत के दौरान उन्होनें कहा कि चार महीने पूर्व हुई लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को एक लाख चार हजार वोट तिगांव विधानसभा क्षेत्र से मिले थे ।  



इस बार वह उससे भी अधिक वोटों से जीतेंगें। उन्होनें यह भी कहा कि वर्ष 2014 के चुनाव में मात्र 2900 वोटों से उनकी हार हुई थी,जोकि उनका अनुभव था। इस बार वह जनता के बीच पूरे पांच सालों तक रह कर उनके सुख दुःख में शामिल हुए,उनकी सेवा की हैं। इस बार उन्हें उम्मीद हैं सभी लोग अपना भरपूर प्यार देंगें और भारी मतों से जीता कर विधायक बनाएंगे। इस खबर का वीडियो आप स्वंय देखिए, राजेश नागर के जुबानी सुनिए।

Related posts

चिंता, ताजा कोरोना बुलेटिन:फरीदाबाद में कोरोना पॉजिटिव के नए 9 केसों के साथ कुल मरीजों की संख्या 70 हो गई हैं।

Ajit Sinha

निगमायुक्त सोनल गोयल ने स्वच्छ फरीदाबाद-स्वस्थ फरीदाबाद के अंतर्गत सफाई व पार्कों के सौंदर्यीकरण को लेकर  किया औचक निरीक्षण

Ajit Sinha

इस प्रतियोगिता में जो खिलाड़ी गोल्ड, सिल्वर मैडल जीता है, दिसम्बर में नासिक में आयोजित नेशनल चैम्पियनशिप में सिलेक्ट हुए है।

Ajit Sinha
//zeekaihu.net/4/2220576
error: Content is protected !!