Athrav – Online News Portal
जरा हटके मनोरंजन मुंबई राष्ट्रीय वीडियो

जब होली पर रेखा को जया बच्चन ने लगाया था रंग, देखें दिलचप्स वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
बॉलीवुड में होली का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है. बॉलीवुड के लगभग सभी सेलेब्स होली त्योहार को खूब एन्जॉय करते हैं. एक तरफ जहां सेलेब और प्रोडक्शन हाउस, फैंस को होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं, वहीं कई ऐसे भी हैं जो अपने घर पार्टियां कर रहे हैं. इस बीच होली के मौके पर रेखा और जया बच्चन का एक वीडियो याद आ गया है. इसमें रेखा और जया एक-दूसरे को रंग लगाती नजर आ रही हैं.असल में ये वीडियो यश चोपड़ा की बनाई फिल्म सिलसिला का है. इसे यश राज फिल्म के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट कर लोगों को रंगों के पर्व की शुभकामनाएं दी गई थी. वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन लिखा गया-

फिल्म सिलसिला के इस वीडियो में जया बच्चन, रेखा को पहली होली की मुबारकबाद दे रही हैं. दोनों एक-दूसरे को रंग लगा रही हैं. इस दौरान जया और रेखा दोनों ही काफी खुश हैं. जया, रेखा से कहती हैं कि उनपर होली का रंग बहुत खूबसूरत लग रहा है.फिल्म में जया बच्चन और रेखा के अलावा अमिताभ बच्चन, शशि कपूर, संजीव कुमार और कुलभूषण खरबंदा जैसे सितारों ने अहम रोल निभाए थे. इस फिल्म को यश चोपड़ा ने निर्देशित किया था.बता दें कि उस समय इस फिल्म की काफी चर्चा हुई थी. फिल्म सिलसिला की कहानी एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर पर आधारित थी. फिल्म में अमिताभ-रेखा और जया के रिश्ते में उलझन को बखूबी दिखाया गया था. 1981 में आई फिल्म का गाना रंग बरसे भी होली के सबसे मशहूर गानों में से एक है. इस गाने को अमिताभ बच्चन ने गाया था. ये फिल्म अमिताभ-रेखा-जया की साथ में आखिरी फिल्म थी .कहा यह भी जाता है कि जिस वक्त सिलसिला का निर्माण हो रहा था, रियल लाइफ में भी अमिताभ बच्चन, जया और रेखा के आपसी रिश्तों में कश्मकश थी. इसे यश चोपड़ा की यादगार फिल्मों में शुमार किया जाता है. इसके गाने आज भी बड़ी शिद्दत से सुने जाते हैं.

Related posts

फरीदाबाद :भाजपा पार्षदों का सम्मान खतरे में : सदन की बैठक,भाजपा पार्षदों की सूरजकुंड हस्त शिल्प मेले में की गई अनदेखी, देखिए -सुनिए इस वीडियो में ।

Ajit Sinha

राहुल गांधी की पदयात्रा के फरीदाबाद पहुंचने पर होने वाले भव्य स्वागत समारोह में तिगांव क्षेत्र से 10000 लोग होंगें शामिल।

Ajit Sinha

नई दिल्ली: राहुल गांधी ने आज आयोजित प्रेस कांफ्रेंस क्या कहा, आइए सुनते हैं उन्हीं के जुबानी इस वीडियो में

Ajit Sinha
error: Content is protected !!