Athrav – Online News Portal
जरा हटके दिल्ली नई दिल्ली

इंसानियत क्या होती है जानवर सिखा रहा है, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा हैं-देखें वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं, जिसे लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में  “इंसानियत क्या होती है यह जानवर सिखा रहा है” जी हैं। एक पार्क में एक अंधा शख्स एक लाठी के सहारे आगे की तरफ बढ़ रहा हैं। बीच में एक लम्बी सी लकड़ी की बल्ली पड़ा हुआ था। इसी दौरान एक महिला अपने पालतू कुत्ते के साथ सामने से गुजर रही होती हैं और उस महिला ने डंडे के सहारे चल रहे शख्स के आँखों के ऊपर अपना हाथ हिला कर चेक करना चाहती हैं कि वकाई में लाठी के सहारे चलने वाला शख्स अंधा हैं या नहीं।


और आगे की तरफ बढ़ गई फिर उसके साथ चल रहे कुत्ते ने अचानक पीछे की तरफ लौट आता हैं और फुटपाथ के बीच में पड़े लकड़ी के लम्बी बल्ली को अपने मुंह में दबा कर साइड में कर देता हैं। वह इस लिए करता हैं कि डंडे के सहारे बढ़ रहे अंधे शख्स को आराम से आगे की तरफ बढ़ता रहे। इस बल्ली में ठेस लगने से वह निचे की तरफ गिर सकता हैं और उन्हीने चोट पहुंच सकती हैं।

इस वीडियो को समीर अब्बास ने अपने ट्विटर हेंडल पर आज सुबह 7 बजकर 41 मिनट पर शेयर किया हैं।  इस वीडियो को अब तक 8 लाख 52 हजार व्यूज हो चुके हैं और 663 कमेंट और 134 लोगों ने रीट्वीट किया हैं। उन्होनें केप्शन में लिखा हैं इंसानियत क्या होती है जानवर सिखा रहा है।

Related posts

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 7 डकैतों को किया अरेस्ट, इनमें दो फरीदाबाद के हैं, 2 किलोग्राम सोना, 35 लाख नगद बरामद।

Ajit Sinha

कंझावला में 920 एकड़ में तैयार होगा औद्योगिक क्षेत्र, केजरीवाल सरकार ने नोटिफिकेशन जारी करने को दी मंजूरी

Ajit Sinha

दक्षिण पूर्व जिले की डीसीपी एशा पांडेय ने आज थाना बदरपुर में एक साइबर पुलिस स्टेशन का उद्घाटन किया।

Ajit Sinha
//nelreerdu.net/4/2220576
error: Content is protected !!