Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

विकास दुबे फरीदाबाद से निकलकर ग्रेटर नोएडा में आकर आत्म समर्पण न करे दे, इस लिए मास्क हटा कर चेकिंग की जारी हैं।

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: कानपुर एंकाउंटर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद फरार चल रहे कुख्यात बदमाश विकास दुबे के दिल्ली-एनसीआर में छुपे होने के इनपुट मिलने के बाद नोएडा पुलिस हाई अलर्ट मोड में आ गई है। पुलिस अधिकारियों को आशंका है कहीं विकास दुबे फरीदाबाद से निकलकर ग्रेटर नोएडा में आकर आत्म समर्पण न करे दे। इसलिए सूरजपुर जिला कोर्ट में आने वाले लोगों का मास्क हटवाकर चेहरा देखा जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, कोर्ट के बाहर पुलिस की चौकसी बढ़ा दी गई है। सैक्टर 16ए स्थित फिल्म सिटी जो मीडिया का हब का जाता वहाँ पुलिस की जांच में जुटी है कि विकास दुबे कही चैनल के व्दारा सेरेंडर न कर दे। नोएडा-ग्रेटर नोएडा में पुलिस को सतर्क कर दिया गया है। 
ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर डिस्टिक कोर्ट पर तैनात पुलिस कोर्ट में आने वाले लोगों का मास्क हटवाकर चेहरा देखा रहा है। पुलिस नोएडा के फिल्म सिटी जो मीडिया का हब का जाता वहाँ भी नाकाबंदी कर जांच कर रही है। डीएनडी पर पहले से ही वाहनो जांच करने के बाद प्रवेश दिया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों  यह आशंका है एनकाउंटर से बचने के लिए विकास दिल्ली या ग्रेटर नोएडा स्थित सूरजपुर कोर्ट में सरेंडर कर सकता है। इसे देखते हुए पुलिस ने नोएडा कोर्ट और आसपास के सभी रास्तों पर सख्ती बढ़ा दी है। पुलिस कर्मी सड़क पर आने-जाने वाले हर वाहन की गहनता से जांच करने के साथ ही कोर्ट के अंदर आने वाले हर व्यक्ति की पड़ताल कर रहे हैं।

विकास की धरपकड़ के लिए स्थानीय पुलिस तो अलर्ट पर है ही, एसटीएफ की टीमें भी दिल्ली-एनसीआर में चक्कर काट रही हैं। पुलिस उससे जुड़े हर इनपुट को गंभीरता से ले रही है। पुलिस को विकास से जुड़ी हर छोटी से छोटी जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचाने के लिए भी कहा गया है। पुलिस उसकी तलाश में दिल्ली, यूपी, गुरुग्राम और फरीदाबाद और राजस्थान सहित तमाम जगहों पर छापेमारी कर रही है। पहले विकास दुबे को हरियाणा में फरीदाबाद के सेक्टर 87 में दिखाई देने की सूचना पुलिस को मिली थी। सूत्रों का दावा है कि मंगलवार देर रात विकास एक होटल की सीसीटीवी फुटेज में भी देखा गया, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह वहां से फरार हो गया।

Related posts

नकली पुलिस अधिकारी बन स्पा संचालकों से अवैध वसूली करने वाला आरोपित गेस्ट टीचर पकड़ा गया।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा डीसीपी सेंट्रल पूजा वशिष्ठ के साथ पहुंचे एनआईटी महिला थाना, फिर क्या हुआ-पढ़े

Ajit Sinha

सूरजकुंड रोड पर अवैध अहाता में मुख्यमंत्री उड़न दस्ता, फरीदाबाद की टीम ने किया औचक निरिक्षण- मालिक पर केस दर्ज।

Ajit Sinha
//ofglicoron.net/4/2220576
error: Content is protected !!