Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

पिस्तौल की नोंक पर शराब का ठेका लूटने वाले दो लूटेरे अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम: बख्तावर चौक के समीप गत 23 -23 जुलाई की रात को शराब के ठेके पर सेल्समेन की छाती पर देशी कट्टे की बट मार कर और गोली चला कर नगदी लूटने वाले दो लूटेरों को अपराध शाखा -31 की टीम ने अरेस्ट किया हैं। अरेस्ट किए गए लुटेरों के नाम संजीत उर्फ़ हैप्पी , उम्र 27 साल और देवेंद्र ,उम्र 29 साल हैं। ये दोनों लुटेरे गांव झाड़सा के रहने वाले हैं। इन्हें सदर गुरुग्राम थाने में दर्ज एक मुकदमे में अरेस्ट किया गया हैं। ये खुलासा एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने आज आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में किए।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि गत  23-24. जुलाई -2022 की रात को समय लगभग  11 बजे बख्तावर चौक के पास स्थित शराब के ठेके पर दो नौजवान लड़के मुँह पर कपड़ा बांधे व अपने हाथों में पिस्टल व कट्टा लेकर आए और दोनों ने अपने पिस्टल व कट्टा इन (सेल्समैनो) पर तान दिए और कैश देने के लिए धमकी दी। एक लड़के ने अपने हाथ में लिए हुए कट्टे के बट को सेल्समैन की छाती पर मारा और दूसरे लड़के ने अपने हाथ में लिए हुए पिस्टल-कट्टा से फायर कर दिया व ये गल्ले से कैश लेकर भाग गए। प्राप्त शिकायत पर थाना सदर, गुरुग्राम में धारा 392, 34 आईपीसी  & शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज  किया गया।
उनका कहना हैं कि पुलिस टीम द्वारा की गई कार्रवाई अपराध शाखा -31 के प्रभारी आनन्द कुमार की टीम ने शराब के ठेके से लूट करने वाले दो आरोपितों  को कल मंगलवार को झज्जर से अरेस्ट कर लिया । अरेस्ट किए गए आरोपितों के नाम  *संजीत उर्फ हैप्पी, उम्र 27 वर्ष तथा देवेन्द्र, उम्र 29 वर्ष* हैं। 

उनका कहना हैं कि पुलिस पूछताछ में सामने आए तथ्यः आरोपितों  से प्रारम्भिक पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि ये दोनों झाङसा में रहते है, इसी दौरान इन्हें बख्तावर चौक के पास ठेके पर शराब की अच्छी बिक्री होने व अच्छी मात्रा में नगदी कलेक्शन के बारे में ज्ञात हुआ तो इन्होनें अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर ठेका लूटने की योजना बनाई। योजनानुसार गत  23-24 जुलाई 2022 की रात को उपरोक्त दोनों आरोपित ने  अपने अन्य तीन साथियों के साथ दो  मोटर साईकिलों पर सवार होकर आए। 1 मोटर साईकिल को इन्होनें रोङ के दूसरी तरफ खङा कर दिया तथा 1 मोटर साईकिल पर इनका एक साथी सवार होकर ठेके के नजदीक खड़ा हो गया तथा इनके 2 अन्य साथी ठेके के गेट पर बाहर निगरानी करने व अपने साथियों को बैकअप देने के लिए खड़े हो गए। आरोपित  संजीत पहले टैक्सी चलाने का काम करता था। उसके विरुद्ध पहले भी 2 अपराधिक मामले दर्ज  हैं।आगामी कार्यवाहीः* आरोपितों  को आगामी कार्रवाई के लिए अदालत के सम्मुख पेश करके 3 दिन का पुलिस रिमाण्ड लिया गया है। इनके अन्य साथियों बारे में गहनता से पूछताछ व बरामदगी की जाएगी। वारदात में संलिप्त रहे इनके साथियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

Related posts

स्ट्रक्चरल ऑडिट की प्रक्रिया को गति देने के लिए डीसी निशांत यादव ने विभिन्न बिल्डर प्रबंधन के साथ की बैठक

Ajit Sinha

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट के फर्जी वर्चुअल अकाउंट बनाकर दो करोड़ की ठगी करने वाले दो साइबर ठगों को किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

वरिष्ठ नागरिक सम्मान पुरस्कार के लिए आवेदन 10 नवंबर तक : डीसी

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x