Athrav – Online News Portal
जरा हटके दिल्ली नई दिल्ली राष्ट्रीय

टॉपर आईएएस टीना डाबी और अतहर होंगे जुदा, फैमिली कोर्ट में दोनों ने लगाई तलाक की अर्जी

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नई दिल्ली: सिविल सर्विस परीक्षा में टॉपर रही टीना डाबी और अतहर आमिर ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है. दोनों ने 17 नवंबर को जयपुर की एक फैमिली कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी डाली है. सिविल परीक्षा में टॉपर रहीं टीना और अतहर की लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रही थी. दोनों ने साल 2018 में शादी की थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली के पर्सनल एंड ट्रेनिंग डिपार्टमेंट के एक कार्यक्रम में 11 मई 2015 को दोनों की मुलाकात हुई थी. इस दौरान दोनों एकदूसरे को दिल दे बैठे थे. अब दोनों के रिश्तों में खटास आ गई है. अर्जी में दोनों की तरफ से कहा गया है कि अब हम आगे साथ नहीं रह सकते हैं. फिलहाल दोनों जयपुर में तैनात हैं. टीना वित्त विभाग में संयुक्त सचिव और आमिर सीईओ ईजीएस के पद पर कार्यरत हैं.

बता दें कि 2015 की यूपीएससी टॉपर रहीं टीना डाबी ने जम्मू कश्मीर के अतहर आमिर उल शफी खान के साथ शादी रचाई थी. अतहर ने भी साल 2015 में सिविल सर्विस परीक्षा में दूसरी रैंक हासिल की थी. बता दें कि आईएएस टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर की शादी के फैसले पर हिंदू महा सभा ने ऐतराज जताया था और इसे लव जिहाद की साजिश करार दिया था. अतहर अनंतनाग के रहने वाले हैं और टीना डाबी दिल्ली की रहने वाली हैं.

Related posts

कांग्रेस ने देर रात राजस्थान में होने वाले विधानसभा के लिए अपने उम्मीदवारों की छठी लिस्ट जारी की हैं-लिस्ट पढ़े

Ajit Sinha

पहला, पहली और दूसरी जून को पूरे देश में प्रभारी महासचिवगण और प्रभारीगण दो दिन की स्टेट वर्कशॉप करेंगे-कांग्रेस

Ajit Sinha

पीएम मोदी लाइव: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राज्य सभा में देश की उपलब्धि के बाद,कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

Ajit Sinha
//taucaphoful.net/4/2220576
error: Content is protected !!