Athrav – Online News Portal
अपराध हरियाणा

आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस द्वारा आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में सिरसा जिले से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 20,000 रुपये नकद, एक एलईडी, दो लैपटॉप, 12 मोबाइल, दो लैपटॉप चार्जर, नौ मोबाइल चार्जर, एक एक्सटेंशन बोर्ड, तीन वाई-फाई राउटर और पांच इयरफ़ोन भी बरामद किए हैं।
       
सीआईए पुलिस को महत्वपूर्ण सूचना मिली थी कि पुराने हाउसिंग बोर्ड के एक मकान में कुछ लोग इकट्ठा होकर मोबाईल फोन व लैपटोप के माध्यम से आरसीबी और मुंबई इंडियस के बीच खेले जा रहे क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे हैं। इस सूचना को पाकर सीआईए टीम ने उक्त स्थान पर दबिश देकर क्रिकेट सट्टा लगाते हुए तीन युवकों को सट्टा राशि व अन्य सामान के साथ मौका से काबू कर लिया।

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान ओल्ड हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी प्रिंस  उर्फ सोनू व नवदीप उर्फ कालू और एफ-ब्लॉक सिरसा निवासी रमन कुमार उर्फ मोंटू के रूप में हुई। आरोपियों के खिलाफ सिरसा के पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर आगे की जांच चल रही है।

Related posts

दुर्घटनाग्रस्त कार के पास मिला युवक का शव, परिवार ने हत्या की आशंका जताई, पुलिस ने कहा,जांच जारी हैं।

Ajit Sinha

एक दर्जन महिला डॉक्टरों को एम्स में पीजी सीट दिलाने के नाम लाखों की ठगी करने वाला एक फर्जी डॉक्टर अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : प्रेमिका ने नंगी तस्बीर की वीडियो बना कर,वायरल करने की धमकी देकर, बलात्कार करने वाला प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

Ajit Sinha
//chalaips.com/4/2220576
error: Content is protected !!