Athrav – Online News Portal
अपराध हरियाणा

आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस द्वारा आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में सिरसा जिले से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 20,000 रुपये नकद, एक एलईडी, दो लैपटॉप, 12 मोबाइल, दो लैपटॉप चार्जर, नौ मोबाइल चार्जर, एक एक्सटेंशन बोर्ड, तीन वाई-फाई राउटर और पांच इयरफ़ोन भी बरामद किए हैं।
       
सीआईए पुलिस को महत्वपूर्ण सूचना मिली थी कि पुराने हाउसिंग बोर्ड के एक मकान में कुछ लोग इकट्ठा होकर मोबाईल फोन व लैपटोप के माध्यम से आरसीबी और मुंबई इंडियस के बीच खेले जा रहे क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे हैं। इस सूचना को पाकर सीआईए टीम ने उक्त स्थान पर दबिश देकर क्रिकेट सट्टा लगाते हुए तीन युवकों को सट्टा राशि व अन्य सामान के साथ मौका से काबू कर लिया।

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान ओल्ड हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी प्रिंस  उर्फ सोनू व नवदीप उर्फ कालू और एफ-ब्लॉक सिरसा निवासी रमन कुमार उर्फ मोंटू के रूप में हुई। आरोपियों के खिलाफ सिरसा के पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर आगे की जांच चल रही है।

Related posts

चंडीगढ़ : पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने मंगलवार को तबादले के सिलसिला को आगे बढ़ाते हुए 47 इंस्पेक्टरों के तबादले किए हैं ,लिस्ट पढ़े।

webmaster

कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी के करीबी निजाम उर्फ मुनीम ठेकेदार की 52 लाख की संपत्ति जब्त

webmaster

तीनों लड़कियों ने पहले तो लड़के से लिफ्ट मांगी, फिर तीनों लड़कियों ने बेहोश कर उसे लूट लिया, गिरफ्तार,देखिए वीडियो ।

webmaster
//alpidoveon.com/4/2220576
error: Content is protected !!