Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद हरियाणा

सड़क हादसे में तीन की मौत, दो गंभीर, कोकिलावन से शनिदेव का दर्शन करके लौट रहे तेज रफ़्तार कार से।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
पलवल :शनिवार की रात गदपुरी के निकट नेशनल हाइवे -2 पर एक तेज रफ़्तार कार निर्माण धीन टोल प्लाजा के समीप डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में घटना स्थल पर ही तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल अवस्था में दोनों को फरीदाबाद जिले के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के सफ़दरजंग अस्पताल में रैफर कर दिया हैं जहां पर इस वक़्त दोनों का ईलाज चल रहा हैं। पुलिस ने तीनों शवों को नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया और आज तीनों शवों का पोस्टमार्टम करा कर पुलिस ने परिजनों को सौप दिया।

पुलिस की माने तो शनिवार की रात एक कार में 5 लोग सवार थे जोकि कोसीकलां के कोकिलावन स्थित भगवान शनिदेव का दर्शन करके लौट रहे थे। सभी लोग तेज रफ़्तार कार से दिल्ली की तरफ लौट रहे थे जैसे ही वह लोग निर्माणधीन टोल प्लाजा के पास पहुंचे तो उनकी कार नेशनल हाइवे -2 स्थित डिवाईडर से टकरा गई। टक्कर इतना जबरदस्त था कि कार की अगले हिस्से के तो परखच्चे उड़ गए। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि उस वक़्त कार सवारों की हालत क्या रही होगी। हादसे के दौरान तीन कार सवारों लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।


इस घटना की सूचना मिलते ही गदपुरी पुलिस चौकी की पुलिस मौके पर पहुंच गई पांचों लोगों को कार के अंदर से बाहर निकाला और सभी को फरीदाबाद के नागरिक अस्पताल में ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। दोनों घायलों को ईलाज के बाद दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रैफर कर दिया जहां पर दोनों का इस वक़्त इलाज चल रहा हैं। उनका कहना हैं कि तीनों शवों को नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया और आज तीनों का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौप दिया। मरने वाले का नाम वृजवासन निवासी धीरज , कार्तिक व हिमांशु बताया गया हैं जो लोग घायल हैं उनके नाम विकास व वरुण हैं।

Related posts

होली मिलन समारोह में विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कमर तोड़ डांस किए,शारदा राठौर व दिनेश रघुबंशी के गाए जमकर थिरके, देखिए वीडियो। 

Ajit Sinha

हरियाणा पुलिस के एएसआई 6000 और सर्वेयर 14000 रिश्वत लेते रंगे हाथ अरेस्ट।

Ajit Sinha

युवाओं को बेरोजगारी के दलदल में धकेल रही है बीजेपी-जेजेपी- हुड्डा

Ajit Sinha
//soocaips.com/4/2220576
error: Content is protected !!