Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

कोरोना संक्रमण को जड़ से खत्म करने के उद्देश्य सर्वे करने गई आशा वर्करों की टीम और पुलिस कर्मियों के साथ लोगों ने की मारपीट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: बल्लभगढ़ के सेक्टर -62 स्थित आशियाना फ्लैट में सर्वें करने गई आशा वर्कर की महिलाओं और पुलिस कर्मियों के साथ बतमीजी और मार पीट करने का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया हैं। इस प्रकरण में आदर्श नगर थाना पुलिस कई लोगों के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर,शुरुआती दौर में पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया हैं और 7-8 अन्य लोगों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक जिला प्रशासन ने कोरोना महामारी को जड़ से खत्म करने के लिए आशा वर्करों की सर्वे के लिए डयूटी लगाई हुई हैं। इसी क्रम में आज दोपहर के वक़्त आशा वर्कर की महिलाओं सेक्टर -62 स्थित आशियाना फ्लैट में सर्वे करने के लिए गई हुई थी जैसे ही आशा वर्कर की सर्वे टीम ने फ्लैट का दरवाजा खटखटाया तो उसमें कुछ लोग बाहर निकले जैसे ही सर्वे टीम ने उनसे पुछा कि यहां पर कोई ऐसे लोग हैं जो बाहर से आए हो। क्यूंकि वह लोग उनके बारे में जानकारी जुटा रहे हैं, ताकि डॉक्टरों की टीम उनकी कोरोना संक्रमण से संबंधित जांच कर सकें। इतना पूछने के बाद ही वह लोग भड़क गए और सर्वे टीम के साथ बतमीजी और मारपीट शुरू कर दी।
इसके बाद सर्वे टीम में शामिल पीड़ित महिलाओं ने आदर्श नगर थाने की पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित कर दिया जब थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तो असमाजिक तत्वों ने पुलिस के साथ भी मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद आदर्श नगर थाना पुलिस ने झगड़े में शामिल सभी असमाजिक तत्वों के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर तुरंत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपियों को पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रहीं हैं। पुलिस की माने तो आरोपियों के नाम इर्द खान उर्फ़ पप्पू निवासी मकान नंबर -679, ब्लॉक 17 , आशियाना ,सेक्टर -62, शेखावत निवासी मकान न. 292 , ब्लॉक 8 , आशियाना सेक्टर -62 , हाफिज निवासी मकान न. 292 ,ब्लॉक 8, आशियाना सेक्टर -62 , नफीस निवासी मकान न. 292 , ब्लॉक 8,आशियाना,सेक्टर -62,जलालू निवासी मकान न. 810 , ब्लॉक 21 ,आशियाना सेक्टर -62 , बल्लभगढ़ , फरीदाबाद हैं।  

Related posts

फरीदाबाद:पुलिस कमिश्नर ओ.पी.सिंह ने सबसे पहले मां – बेटी को खिलाया भर पेट खाना,फिर दिया इंसाफ का भरोसा

Ajit Sinha

फरीदाबाद :राजनीतिक पार्टियों के झंडे लगाने के लिए मकान मालिक की अनुमति लेना जरूरी न मानने पर होगी सख्त कार्रवाई: डीसी।

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने आज 22 अप्रैल से 31 मई तक 2021 तक के लिए गर्मियों की छुट्टियां घोषित कर दी हैं।

Ajit Sinha
//cufultahaur.com/4/2220576
error: Content is protected !!