Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

बच्चा चोरी करने की अफवाह ने हजारों लोगों की भीड़ ने एक ऑटो चालक की जमकर कर दी पिटाई ,मुश्किल से बचाया।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:नवीन नगर के पास बच्चा चोर के अफवाह ने आज भीड़ ने एक ऑटो चालक को अपने चपेट में ले लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। घटना आज दोपहर तक़रीबन 1 से 2 बजे के बीच की हैं। घटना की सूचना मिलते ही एसीपी सराय मौजीराम,पल्ला थाने के एसएचओ दीपचंद व नवीन नगर पुलिस चौकी के इंचार्ज भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और हालत पर काबू पा लिया। इस प्रकरण में पल्ला थाना पुलिस शराब पी कर ऑटो चलाने के जुर्म में ऑटो चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया हैं और दूसरा मुकदमा भीड़ के खिलाफ दर्ज किया हैं।

एसएचओ दीपचंद ने बताया कि आज दोपहर के 1 से 2 बजे के बीच एक ऑटो चालक अपने ऑटो में सवारियों को लेकर अजय नगर के लिए जा रहा था पर वह शराब पीकर ऑटो चला रहा था। जैसे ही वह एक स्कूल के नजदीक पहुंचा तो उसने एक बुजुर्ग की ऑटो से जोरदार टक्कर मार दी. जिससे बुजुर्ग को चोट लग गया। जब उसने ऑटो चालक से टक्कर लगने का विरोध किया तो ऑटो चालक ने उसके साथ मार पीट करने लगा इस दौरान वहीँ की एक स्कूल की छुट्टी हो गई और मारपीट के हुई एकत्रित भीड़ ने बच्चा चोर का अफवाह फैला दिया और भीड़ ने ऑटो चालक को अपने चपेट में ले लिया और जमकर पिटाई कर दी।  



जिसे बहुत ही मुश्किल से बचाया जा सका। उनका कहना हैं कि इस प्रकरण में शराब पीकर ऑटो चलाने का मुकदमा दर्ज किया हैं और दूसरा मुकदमा भीड़ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया हैं। बताया गया हैं कि भीड़ की संख्या तक़रीबन 5000-6000 लोगों  से अधिक की भीड़ थी। यदि पुलिस वक़्त रहते हुए मौके पर नहीं पहुंचती तो एक बड़ा हादसा हो सकता था।    

Related posts

फरीदाबाद : ग्रेटर फरीदाबाद के एक दुकानदार ने समान का पैसा मांगा तो स्विफ्ट कार में आए 3 बदमाशों ने डंडों से उसका का पैर तोड़ डाला।

Ajit Sinha

चंडीगढ़: तहसीलों में रजिस्ट्री के काम ने पकड़ी रफ्तार, सोमवार को 80 तहसीलों में 881 रजिस्ट्री से आया 4.90 करोड़ राजस्व।

Ajit Sinha

सीएम मनोहर लाल ने किसान भाईयों से अपील की है कि इस संकट के समय वे अपने आंदोलन को समाप्त करें, वापिस घर लौटें ।

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!