Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

ग्रीन फिल्ड कालोनी रेजिडेंट वैलफेयर एसोसिएशन के कार्यालय के प्रांगण में क्रिसमस उत्सव वहां के निवासियों ने धूमधाम से मनाया। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: ग्रीन फिल्ड कालोनी रेजिडेंट वैल्फेयर एसोसिएशन के प्रांगण में आज दोपहर के समय ग्रीन फिल्ड कालोनी के सैकड़ों निवासियों ने क्रिसमस उत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया। इस कार्यक्रम में सभी वर्ग के लोग शामिल हुए। इस आयोजित कार्यक्रम में विशेष रूप से आरडब्लूए ग्रीन फिल्ड कालोनी के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना, राजीव जिंदल , आत्म प्रकाश, शिल्पा, स्वेता शर्मा, सुभाष सचदेवा, विशाल, सुचित्रा, सुनीता सबरवाल, विम्मी गोगिया, उषा सहगल व साशा शर्मा उपस्थित थे।  

प्रधान वीरेंद्र भड़ाना का कहना हैं कि क्रिसमस डे पर प्रति वर्ष इस तरह के कार्यक्रम यहां के लोग आपस में मिलजुल कर एक साथ बड़े धूमधाम से मनाते हुए आ रहे हैं। इस क्रम में आज ग्रीन फिल्ड कालोनी के लोगों ने आपस में एक जुटता दिखाते हुए,भाईचारे को महत्व व संदेश देते हुए एक किट्टी पार्टी आयोजित की, जिसमें सभी वर्ग के लोग उत्साहपूर्वक शामिल हुए। उनका कहना हैं कि इस जिंदगी में किसकी उम्र छोटी या बड़ी हैं इसका, किसी को मालूम नहीं हैं पर इतना जरूर हैं कि जब तक जिंदगी हैं,



तब तक मिलजुल कर रहो, खुश रहों, यह सब तभी संभव हैं कि आप सभी त्योहारों को मिलजुल कर उत्साहपूर्वक बनाओं। एक दिन सभी चीजें यादे बन कर रह जाती हैं। इस लिए यहां के लोग ख़ुशी के किसी पल को गवाना नहीं चाहते हैं। हर त्यौहार जैसे होली, दिवाली मेला, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी ग्रीन फिल्ड कालोनी के लोग बड़े धूमधाम से मनाते हैं।                

Related posts

बीजेपी प्रत्याशी संजय भाटिया को जिताने के लिए कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने व्यापारियों से की अपील

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने सरकारी नौकरियों के लिए अन्य 3 वर्षीय ग्रेजुएट डिग्री के बराबर मान्यता देने की घोषणा की है।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: ग्रीन फील्ड में आयोजित बैसाखी उत्सव में जमकर नाचे पंजाबी समाज के हजारों लोग -देखें लाइव वीडियो में।

Ajit Sinha
//cezoachu.net/4/2220576
error: Content is protected !!