Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

डायल 112 पर कॉल कर “आल ओवर इंडिया” में बहुत बड़ा धमाका करने की धमकी देने वाला पकड़ा गया।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम:डायल 112 पर गत 8 -9 जनवरी 2024 की रात को कॉल करके आल ओवर इंडिया में बहुत बड़ा धमाका करने की धमकी देने वाले एक आरोपित को अपराध शाखा , सेक्टर -39 , गुरुग्राम की टीम ने गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार आरोपित का नाम विकास अमरपाल जैसवार निवासी मुंबई वर्तमान पता गांव समसपुर सैक्टर-51, गुरुग्राम उम्र 37 वर्ष हैं। पुलिस पूछताछ में ये सामने आया की ये बेरोजगार हैं , शराब पीकर इसका पत्नी से झगड़ा हुआ था। इसके बाद इसने डायल 112 पर कॉल कर आल ओवर इंडिया में बहुत बड़ा धमका करने की धमकी दे डाली। ये खुलासा आज एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में किए हैं।

एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 8-9 जनवरी 2024 की रात को समय करीब 2 बजे एक अज्ञात शख्स ने डायल 112 पर कॉल करके ऑल ओवर इंडिया में बहुत बड़ा धमाका करने की धमकी दी। उपरोक्त धमकी के संबंध में थाना सिविल लाइंस, गुरुग्राम में संबंधित कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। दहिया का कहना है कि अपराध शाखा सेक्टर-39, गुरुग्राम टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए उपरोक्त मुकदमा  में कॉल करके धमाका करने की धमकी देने वाले आरोपित  को आज नजदीक बीकानेर स्वीट्स गांव समसपुर, गुरुग्राम से पकड़ लिया गया हैं । गिरफ्तार आरोपित का नाम विकास अमरपाल जैसवार निवासी मुंबई वर्तमान पता गांव समसपुर सैक्टर-51, गुरुग्राम उम्र 37 वर्ष हैं।  उनका कहना हैं कि आरोपित से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि यह वर्ष 2009 में रोजगार के लिए गुरुग्राम आया था तथा तब से गांव समसपुर, गुरुग्राम में किराए के मकान में रह रहा है, यह सिक्योरिटी गार्ड व मेडिकल स्टोर पर काम कर चुका है। लॉकडाउन के दौरान इसका काम छूट गया तथा अब यह बेरोजगार था। कोई भी काम ना करने व शराब पीने का आदि होने के कारण इसका इसकी पत्नी से झगड़ा होता था। दिनांक 08 जनवरी 2024 को उसने शराब पी हुई थी तथा इसलिए इसकी पत्नी से काम को लेकर झगड़ा हो गया। इसी वजह से उसने (आरोपी) अपनी पत्नी को डराने व समाज मे अशांति फैलाने के इरादे से दिनांक 08/09 जनवरी 2024 की रात को उसने डायल 112 पर फोन करके बड़ा धमाका होने की बात कह दी तथा अपना मोबाईल फोन बंद करके सो गया। पुलिस टीम द्वारा आरोपित के कब्जा से वारदात में प्रयोग किया गया 1 मोबाइल फोन व 2 सिम कार्ड्स* बरामद किए हैं। आगामी कार्रवाई के लिए आरोपित  को न्यायालय  में पेश किया जाएगा। मुकदमा  अनुसंधान अधीन है।

Related posts

क्राइम ब्रांच,सेक्टर -48 ने 6 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर, अपहत लड़के को सकुशल छुड़ा कर परिजनों को सौपा।

Ajit Sinha

गुरुग्राम में जी-20 की मेजबानी का साल भर दिखना चाहिए जोश – डिप्टी सीएम

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़:फरीदाबाद से पकड़ा गया कुख्यात बदमाश प्रभात मिश्रा को कानपूर पुलिस ने मार गिराया, कोर्ट में पेश करते हुए का देखें वीडियो

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//ookroush.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x