Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद स्वास्थ्य

फरीदाबाद में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ने और घटने का सिलसिला जारी, अब मरीजों की संख्या 185 तक पहुंची। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: जिले भर में कोरोना पॉजिटिव के मामले थमने का नाम नहीं ले रहा,प्रति दिन 4 से 5 मरीज बढ़ रहे हैं,पर चिंता करने की जरुरत आमजनों को नहीं हैं,क्यूंकि काफी मरीज ठीक भी हो रहे हैं। अब तक कोरोना पॉजिटिव के कुल मामले 185 तक पहुंच गई जोकि कल के मुकाबले 4 केस ज्यादा  हैं पर इनमें से कुल 112 मरीज ठीक हो चुके हैं और अपनों के बीच पहुंच चुके हैं,बाकि के  मरीजों का  अलग -अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा हैं।      
उप सिविल सर्जन एवं जिला नोडल अधिकारी-कोरोना डा. रामभगत ने बताया कि जिला में अब तक 9047 यात्रियों को सर्विलांस पर लिया जा चुका है, जिनमें से 3145 लोगों का निगरानी में रखने का 28 दिन का पीरियड पूरा हो चुका है। शेष 5896 लोग अंडर सर्विलांस हैं। कुल सर्विलांस में रखे गए लोगों में से 8862 होम आइसोलेशन पर हैं। अब तक 8758 लोगों के सैंपल लैब में भेजे गए थे, जिनमें से 7845 की नेगेटिव रिपोर्ट मिली है तथा 728 की रिपोर्ट आनी शेष है। अब तक 185 लोगों के सैंपल पॉजिटिव मिले हैं, जिनमें से 63 लोगों को अस्पताल में दाखिल किया गया है तथा 4 पॉजिटिव मरीजों को घर पर आइसोलेट किया गया है। इसी प्रकार ठीक होने के बाद 112 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब तक छह मरीजों की मौत हो चुकी है जिसमें कोरोना के साथ-साथ अन्य विभिन्न बीमारियां भी कारण रही।

Related posts

फरीदाबाद जिला की सभी तहसीलों में रजिस्ट्रियां शुरू कर दी जाएं, स्टाफ कम से कम हो, डीसी यशपाल यादव

Ajit Sinha

फरीदाबाद : भाजपा की सरकार जुमलों की सरकार हैं, पानीपत रैली की सफलता के बाद प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होना तय : सुमित गौड़

Ajit Sinha

फरीदाबाद:रायन इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित मोंटेसरी स्नातक और वार्षिक दिवस समारोह में कई दिग्गजों ने की शिरकत।

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!