Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली फरीदाबाद हरियाणा

हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी के हत्या के मुख्य आरोपी कौशल गैंग के सरगना कौशल को दुबई में पकड़ा।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी हत्याकांड के मुख्य आरोपी व कौशल गैंग के सरगना कौशल को घटना के तक़रीबन 50 दिनों के बाद ही दुबई में हरियाणा पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं और उसे अगले कुछ दिनों में पुलिस फरीदाबाद में लेकर आएगी। यह तो केंद्र सरकार और हरियाणा सरकार की एक बड़ी उपलब्धि हैं। याद रहे हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की 27 जून को सेक्टर -9 की मार्किट में दिन दहाड़े उस वक़्त गोली मार कर हत्या कर दी थी जब वह अपने गाडी से जिम जाने के लिए नीचे उतरने की कोशिश कर रहे थे। इस मामले में हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डा.अशोक तंवर का कहना हैं कि विकास चौधरी हत्या कांड के करीब दो महीने बीत चुके हैं और इस प्रकरण में पुलिस के पास दिखाने को कुछ नहीं हैं। इस लिए वह चाहते हैं कि वह सरकार और पुलिस प्रशासन सख्त कदम उठाए। क्यूंकि इसके बाद भी शहर में हत्याओं का सिलसिला जारी हैं और अब तो पुलिस के अधिकारी भी आत्महत्या करने लगे हैं। ऐसे में इस सरकार और पुलिस के आल्हा अधिकारी से और क्या उम्मीद कर सकतें हैं।
खबर के मुताबिक हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की दिन दहाड़े हुई हत्या के एक मामले में दिल्ली व हरियाणा पुलिस की टीम ने घटना के तक़रीबन 15 दिनों के बाद दुबई के लिए रवाना हो गई थी और पुलिस की टीम वहां पर तभी से डेरा डाला हुआ था। तक़रीबन एक महीने की कड़ी मेहनत के बाद पुलिस की टीम ने कौशल गैंग के सरगना कौशल को वीरवार के दिन हिरासत में ले लिया। मालूम हुआ हैं कि अगले कुछ दिनों में उसे फरीदाबाद लाया जाएगा। पुलिस जो टीम दुबई गई थी, उसमें फरीदाबाद के 1 -2 पुलिस के लोग शामिल हैं। कौन कौन शामिल हैं अभी उसका नाम नहीं बताया गया हैं। आपको जानकारी के लिए बतादे कि कौशल गैंग के मुख्य आरोपी कौशल ने दुबई से अपने शूटरों को आदेश देकर कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या करवा दी थी। इसके बाद क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने इस संयंत्र में शामिल कई लोगों को गिरफ्तार किया था



पर गोली मारने वाले शूटर आज भी फरार हैं जिसे पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई थी। अब जो ताजा खबर आई हैं कि घटना के करीब 15 दिनों के बाद पुलिस की एक टीम मुख्य आरोपी कौशल को पकड़ने के लिए दुबई रवाना हो गई थी और अब जो ताजा खबर वहां से आई हैं कि पुलिस की टीम ने तक़रीबन एक महीने के कड़ी मेहनत के बाद कौशल गैंग के सरगना कौशल को दुबई में अपने हिरासत में ले लिया हैं। फरीदाबाद में अपना दहशत फ़ैलाने के बाद कई लोगों से रंगदारी से मांगने ने शुरू कर दी थी। अब देखना हैं कि कौशल विकास चौधरी की हत्या क्यों की,के बारे में क्या खुलासा करता हैं। विकास चौधरी की हत्या के थोड़ी दिनों के बाद शहर के लोगों में यह चर्चा थी,हत्या के संयंत्र में शामिल लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया थोड़ी बहुत दिनों में हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले शूटरों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा पर असल में गैंग का लीडर कौशल जो इस केस मास्टरमांड हैं वह तो दुबई में बैठा हैं जो पुलिस की पकड़ से कोसों दूर हैं और वह कभी नहीं पकड़ा जाएगा पर केंद्र व हरियाणा सरकार ने इस असंभव को संभव कर दिखाया हैं।

Related posts

फरीदाबाद:एक नवजात बच्ची लावारिश अवस्था में मलेरना रोड की झाड़ियों से पुलिस को मिली हैं।

Ajit Sinha

भारत गौरव युवा पुरस्कार का आयोजन 12 अगस्त को, पुरस्कृत किए जाएंगें देश के युवा

Ajit Sinha

24 लोगों से 50 लाख ठगने का आरोप में मैसर्स गंगा एसोसिएट्स के एक स्टाफ को दिल्ली पुलिस ने किया अरेस्ट।

Ajit Sinha
//caicaipoop.com/4/2220576
error: Content is protected !!