Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

रिश्तों के कत्ल का खौफनाक दास्तान, प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या,सेफ्टी टैंक में दबाया।


अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा:जब इश्क का भूत सवार होता है तो इंसान के लिए रिश्ते नाते सब बेमानी हो जाते हैं, और लोग हैवानियत हद को पार कर जाते हैं, ऐसी ही रिश्तो की कत्ल की खौफनाक दास्तान नोएडा की बिसरख कोतवाली क्षेत्र में दर्ज हुआ है जिसमें राजमिस्त्री पर दिल आ जाने पर पत्नी ने अपने पति की अपने प्रेमी और उसके एक साथी के साथ मिल कर हत्या कर दी, इतना ही नहीं अपने पति के शव को महिला ने बगल में बन रहे मकान की एक सेफ्टी टैंक में दबाकर उसके ऊपर से सीमेंट करा दिया। मृतक की गुमशुदगी की तलाश में जुटी पुलिस ने जब शक के आधार पर महिला और उसके प्रेमी से पूछताछ की तो सारा मामला खुल गया, पुलिस ने शव को बरामद कर महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और इस सनसनीखेज हत्याकांड में शामिल तीसरे कातिल की तलाश शुरू कर दी है।  

ये कहानी पूरी तरह से फिल्मी है. पति, पत्नी और वो के बीच की कहानी की शुरुआत तब हुई जब बुलंदशहर निवासी सतीश अपनी पत्नी नीतू और 5 साल के बच्चे के साथ रहने के लिए  दो साल पहले ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सरस्वती कुंज कॉलोनी में मकान बनवा रहा था।  इसी दौरान नीतू की मकान बना रहे राजमिस्त्री हरपाल की नजदीकियां बढ़ी दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए। मकान बनाने के बाद हरपाल एटा चला गया, लेकिन सम्बन्ध कायम रहे।  इसी दौरान हरपाल को अजय का मकान बनाने का काम मिल गया। जो सतीश का पड़ोसी था. एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहें अपने पति की हत्या की फुलप्रूफ साजिश रची जिसमें उसका प्रेमी हरपाल और उसका साथी गौरव भी शामिल था।   

प्लानिंग के तहत गत 2 जनवरी को तीनों शराब पीने बैठे इस दौरान हरपाल ने  सतीश के गिलास में नशीला पदार्थ मिला दिया जब वह बेहोश हो गया तो नीतू ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसका गला दबा दिया फिर गौरव की मदद से सबको अजय के मकान में ले गए जहां उसके शव को सेफ्टी टैंक में दफन कर ऊपर से प्लास्टर कर दिया। सतीश के यूही एकाएक गायब हो जाने से गाजियाबाद में रहने वाला उसका भाई छोटेलाल 10 जनवरी को विश्व थाने पहुंचा और अपने भाई के गायब होने की सूचना दी पुलिस ने मामले में गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी।  एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि तफ्तीश के दौरान पुलिस को पता चला कि हरपाल और नीतू के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके बाद हरपाल को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल ली। हरपाल की निशानदेही पर पुलिस ने अजय के मकान की सेफ्टी टैंक की खुदाई कर मृतक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और तीसरे आरोपी की और तलाश की जा रही है। 

Related posts

वीरेंद्र के हत्यारे को गाडी उपलब्ध कराने वाले आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार,हत्यारे की हुई पहचान।  

Ajit Sinha

स्पा की आड़ में चल रहे देहव्यापार के धंधे का पुलिस ने किया पर्दाफाश, इस वीडियो में एसीपी क्राइम को सुने।  

Ajit Sinha

एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार आल्टो कार ने अनाज से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली पर पीछे से मारी जोरदार टक्कर, कार सवार दो की मौत

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x