Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद हरियाणा

हरियाणा सरकार ने आज फरीदाबाद पुलिस के सब इंस्पेक्टर रामबीर सिंह और एक पटवारी के खिलाफ केस दर्ज करने के दिए आदेश।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा सरकार ने राज्य चौकसी ब्यूरो द्वारा आय से अधिक सम्पत्ति पाए जाने पर एक पटवारी व पुलिस विभाग के एक उप निरीक्षक के विरुद्ध मुकदमें  दर्ज करने के आदेश दिए हैं। एक सरकारी प्रवक्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि राज्य चौकसी ब्यूरो, हरियाणा द्वारा आय से अधिक सम्पत्ति अर्जित करने के मामले में निहाल सिंह पटवारी, कार्यालय खण्ड विकास एवं पंचायत अधिकारी, करनाल व उप निरीक्षक रामबीर सिंह, जिला पुलिस पलवल के विरुद्ध भ्रष्टाचार अधिनियम के अर्न्तगत अभियोग दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं।         

प्रवक्ता ने बताया कि  महल सिंह निवासी करनाल व अन्य ने निहाल सिंह पटवारी के विरुद्ध एक शिकायत दी थी कि उक्त पटवारी ने सरकारी नौकरी में रहते हुए नाजायज तरीके से चल व अचल सम्पत्ति अर्जित की है। इस शिकायत की जांच राज्य चौकसी ब्यूरो, करनाल द्वारा की गई जिसमें उक्त शिकायत सही पाई गई। दूसरा मामला राज्य चौकसी ब्यूरो, फरीदाबाद की सूचना रिपोर्ट पर दर्ज किया गया था जिसमें आरोप था कि उप निरीक्षक रामबीर सिंह ने अपनी नौकरी के दौरान नाजायज तरीके से धन कमाकर आय से अधिक सम्पत्ति अर्जित की है।

राज्य चौकसी ब्यूरो द्वारा की गई जांच में आरोप सत्य पाया गया। प्रवक्ता ने बताया कि राज्य सरकार ने राज्य चौकसी ब्यूरो द्वारा की गई जांच से सहमत होते हुए उपरोक्त दोनों सरकारी कर्मचारियों के विरुद्ध भ्रष्टाचार अधिनियम के अर्न्तगत मुकदमें  दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं।

Related posts

फरीदाबाद: जनता के भीतर बीजेपी के प्रति निकल रहा लोगों का रोष: भूपेन्द्र हुड्डा

Ajit Sinha

स्नातक अंतिम वर्ष का छात्र को इंस्टाग्राम पर सस्ता ‘आई फोन’ दिलाने के नाम पर ठगी करने के आरोप में किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

बिग ब्रेकिंग: अंडरवर्ल्ड से संबंध रखने,पूर्व मंत्रियों और उनके भतीजे,पार्षद,भाजपा नेता पर गोली चलने वाले कुख्यात गैंगेस्टर अजय गुर्जर अरेस्ट।

Ajit Sinha
//tauphaub.net/4/2220576
error: Content is protected !!