Athrav – Online News Portal
हरियाणा

हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से तीन आईएएस और छ: एचसीएच अधिकारियों के तबादले एवं नियुक्ति आदेश जारी किए  हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा सरकार ने आज तुरंत प्रभाव से तीन आईएएस और छ: एचसीएच अधिकारियों के तबादले  एवं नियुक्ति आदेश जारी किए  हैं। सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के विशेष सचिव और एचएसएमआईटीसी के प्रबन्ध निदेशक, चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान विभाग के निदेशक एवं विशेष सचिव और मुख्य निर्वाचन अधिकारी के साथ नियुक्त राज नारायण कौशिक को अपने वर्तमान कार्यभार के अलावा काडा का प्रशासक नियुक्त किया है। नियुक्ति की प्रतीक्षा कर रहे अजय सिंह तोमर को जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग का विशेष सचिव लगाया गया है। 

नियुक्ति की प्रतीक्षा कर रहे वीरेन्द्र लाठर को खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग का अतिरिक्त निदेशक (प्रशासन) लगाया गया है। गुरुग्राम के मुख्य प्रोटोकोल अधिकारी सुरेन्द्र सिंह-1 को अपने वर्तमान कार्यभार के अलावा गुरुग्राम नगरनिगम का अतिरिक्त आयुक्त लगाया गया है। सांपला के उपमण्डल अधिकारी (नागरिक) एवं अतिरिक्त कलैक्टर और रोहतक पीजीआईएमएस के अतिरिक्त निदेशक (प्रशासन) महेन्द्र पाल को पीजीआईएमएस का अतिरिक्त निदेशक (प्रशासन) लगाया गया है। यमुनानगर के नगराधीश बिजेन्द्र हुड्डा को जींद का नगराधीश लगाया गया है। 



सोनीपत के जिला परिषद व डीआरडीए सोनीपत के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुरेन्द्र पाल को सांपला का उपमण्डल अधिकारी (नागरिक) और सोनीपत के जिला परिषद व डीआरडीए सोनीपत का मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है। यमुनानगर के जिला परिषद व डीआरडीए यमुनानगर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और जींद के नगराधीश सोनू राम को  यमुनानगर के जिला परिषद व डीआरडीए यमुनानगर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और यमुनानगर का नगराधीश लगाया गया है। भिवानी के उपमण्डल अधिकारी (नागरिक) सतीश कुमार को अपने वर्तमान कार्यभार के अलावा करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज का संयुक्त निदेशक (प्रशासन) लगाया गया है।

Related posts

मुख्यमंत्री ने किया जल शक्ति अभियान के तहत प्रदेशव्यापी पौधारोपण कार्यक्रम की की शुरूआत ।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : डा. अशोक तंवर की साइकिल रैली में पूर्व मंत्री ए सी चौधरी व पडोसी वकील के कटे जेब, दो मोबाइल फोन, 35000 ले उड़े जेबकतरे।

Ajit Sinha

किसानों को कंगाल और कंपनियों को मालामाल कर रही है पीएम फसल बीमा योजना- भूपेंद्र हुड्डा

Ajit Sinha
//madurird.com/4/2220576
error: Content is protected !!