Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

ओल्ड जॉन के सेक्टर -10 -11 और एनआईटी जॉन के सूरजकुंड इलाके में निगम प्रशासन ने तोड़ फोड़।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : नगर निगम प्रशासन ने जिले के अलग-अलग हिस्सों में भारी तोड़फोड़ की कार्रवाई को अंजाम दिया। आज के इस कार्रवाई के दौरान मौके पर भारी पुलिस फोर्स मौजूद थी। निगम ने जो तोड़फोड़ की हैं. उसमें डीपीसी, ग्रीन बैल्ट में बने अवैध कब्जे आदि शामिल हैं। अधिकारी की माने तो ग्रीन बेल्ट से अवैध कब्जे इस लिए हटाए गए ताकि उसमें पेड़ पौधे लगाए जा सकें ।

ओल्ड जॉन के संयुक्त आयुक्त महिपाल का कहना हैं कि आज सेक्टर -7-10, 10 -11 में दुकानदारों ने अपने दुकानों को आगे बढ़ा कर ग्रीन बेल्ट की जमीनों पर 8 से 10 फुट तक कब्ज़ा जमाएं बैठे थे को आज भारी पुलिस फाॅर्स की मौजूगी में दो अर्थमूभर मशीनों की सहायता से तोड़ दिया गया हैं। उनका कहना हैं कि इस कार्रवाई के दौरान तक़रीबन 25 से 30 जगहों से अवैध कब्जे हटाए गए हैं। वहां पर आरडब्लूए के अनुरोध पर कुछ दुकानदारों को मोहलत दी गई हैं,



ताकि समय रहते हुए अपने आप अवैध कब्ज़ा हटा लें। इस कार्रवाई के दौरान वह स्वंय डियूटी मजिस्टेट के रूप में उपस्थित थे और तोड़फोड़ का नेतृत्व कार्यकारी अभियंता ओमवीर सिंह कर रहे थे जबकि तोड़फोड़ की देख रेख एसडीओ सुशील कुमार, कनिष्ठ अभियंता मनीष कुमार, डी.के. सोलंकी के अलावा आदि लोग कर रहे थे। इसके अलावा एनआईटी जॉन के एसडीओ पदम भूषण का कहना हैं कि आज गांव अनंगपुर में तक़रीबन तीन एकड़ जमीनों पर कलोनिनाइजरों ने अवैध प्लॉटिंग करके उसमें काफी तादाद में अवैध रूप से डीपीसी की गई थी जिसे आज एक अर्थमूभर मशीन की सहायता से तोड़ दिया गया हैं। इस कार्रवाई के दौरान कार्यकारी अभियंता ओमवीर सिंह और भवन निरीक्षक सुमेर सिंह कर रहे थे।

Related posts

सेक्टर -31 के डीएलएफ इलाके में पानी के टैंकर ने एक मासूम बच्चे को कुचला, मौत, चालक फरार, टेंकर को कब्जे में लिया।

Ajit Sinha

फरीदाबाद में मिनी लॉकडाउन: प्रदेश के फरीदाबाद सहित 11 जिले रेड जोन में शामिल: उपायुक्त जितेन्द्र यादव

Ajit Sinha

फरीदाबाद : फिल्म पद्मावती के विरोध में सैकड़ों राजपूत समाज के लोग सड़कों पर विरोध प्रदर्शन किया और फिल्म निर्माता संजय लीला भंसारी का पुतला जलाया।

Ajit Sinha
//ooloptou.net/4/2220576
error: Content is protected !!